Anjali Arora: अंजलि ने MMS लीक मामले में उठाया कदम,

Anjali took action in MMS leak case,

कंगना रणौत के शो ‘लॉकअप’ फेम मॉडल, टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा को कौन नहीं जानता। ‘लॉक अप’ से तो वह दुनियाभर में जानी-पहचानी जाने लगीं। 22 साल की ये अदाकारा कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं। अंजलि ने अब कई मीडिया पोर्टलों और यूट्यूब चैनलों के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है। जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

एक्ट्रेस अंजेली अरोड़ा कुछ महीने पहले अपने एमएमएस के ऑनलाइन लीक होने के बाद सुर्खियों में थीं। फिलहाल एक्टर ने कई पोर्टल साइट्स के खिलाफ उनकी छवि खराब करने की शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजलि ने पहले ही एफआईआर दर्ज करा दी है और पुलिस अब आधिकारिक तौर पर मामले की जांच कर रही है।

घटना तब शुरू हुई थी जब कंगना रणौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1’ के बाद अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो लीक हो गया था। इस वीडियो ने हर जगह विवाद पैदा कर दिया था। वीडियो के वायरल होने का बाद अंजलि को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। काफी ट्रोलिंग के बाद अंजलि अरोड़ा ने अपना बयान जारी करते हुए बताया था कि वीडियो में वे नहीं हैं।

वायरल वीडियो में एक महिला को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था और कई पोर्टल्स ने दावा किया था कि वह महिला अंजलि थीं। हालांकि, ट्रोल करने वालों की आलोचना करते हुए, अभिनेत्री ने तब स्पष्ट किया था कि उन्हें बदनाम करने के लिए वीडियो में छेड़छाड़ की गई थी। अब अभिनेत्री ने यह कदम उठा कर सभी को चौंका दिया है।

अंजलि को रिएलिटी शो लॉक अप से प्रसिद्धि मिली, जिसे कंगना रणौत ने होस्ट किया था। उन्होंने अपने सह-प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी के साथ अपनी नजदीकियों के कारण सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, शो खत्म होने के तुरंत बाद दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर स्थिति साफ कर दी थी।