Ira खान की शादी: आमिर खान की बेटी की शादी की रस्में शुरू, फूलों और लाइटों से सजाया गया घर, कई वीडियो वायरल

Aamir Khan’s daughter’s wedding rituals begin, house decorated with flowers and lights, many videos go viral

नई दिल्ली: Ira खान वेडिंग: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान 3 जनवरी को शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डी-डे से पहले, मेरे माता-पिता के घर पर तैयारियां शुरू हो गईं। आमिर और रीना के मुंबई स्थित घर को फूलों और लाइटों से सजाया गया था, जिसकी कई तस्वीरें वायरल हुईं। इस वीडियो में आमेर के घर की दो मंजिलों को फेयरी लाइट्स से खूबसूरती से सजाया गया है. उनकी पहली पत्नी लीना के घर को भी फूलों और रोशनी से सजाया गया था और परिवार ने विवाह पूर्व समारोह शुरू किया।

Ira खान की शादी की तैयारियां शुरू! ( Ira Khan’s wedding preparations begin)

Ira अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियां शेयर करती रही हैं. इससे पहले उन्होंने एक महाराष्ट्रियन केलवन समारोह आयोजित किया. इसमें उनके परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें आमिर की एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान समेत सभी मेहमान डिनर करते नजर आ रहे थे. हालांकि आमिर नजर नहीं आए.

एक वीडियो में कैमरे के पीछे मौजूद इरा को यह कहते हुए सुना गया, “हे भगवान, एक महाराष्ट्रियन से शादी करो और केलवन ले आओ. यह कितना मजेदार है?” उनकी करीबी दोस्त, एक्ट्रेस मिथिला पालकर ने भी रात के खाने से दूल्हा और दुल्हन के साथ की तस्वीरें शेयर की थीं.आइरा और नुपुर ने 2023 का आखिरी दिन एक साथ मनाया. आइरा ने उनकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी और कोई भी कैप्शन नहीं दिया था.

Ira खान और नुपुर शिखरे का रिश्ता ( Relationship between Ira Khan and Nupur Shikhare)

आइरा और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे ने पिछले साल की शुरुआत में सगाई की थी. नूपुर ने सितंबर में इरा को प्रपोज किया था जब वह एक गेम इवेंट में घुटनों के बल बैठ गए थे और अंगूठी के साथ उन्हें प्रपोज किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रपोजल का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “पॉप आई: उसने हां कहा (दिल और लाल दिल वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा). इरा: हेहे (मुस्कुराते हुए चेहरा, मुंह पर हाथ रखे हुए इमोजी) मैंने हां कहा.”

रिसेप्शन की डिटेल  ( Reception details)

3 जनवरी को अपनी इंटिमेट शादी के बाद यह कपल मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने वाला है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होने की संभावना है और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी.