घर में ताला लगाकर बच्चों के साथ घूमने गई थी महिला, देहरादून में चोर 1.5 करोड़ के गहने चुराकर हुआ फरार

The woman had gone for a walk with her children after locking the house, the thief in Dehradun escaped after stealing jewelery worth Rs 1.5 crore.

देहरादून के पटेलनगर में गुरु रोड स्थित बंद मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। मकान के ताले तोड़कर चोर अंदर से डेढ़ करोड़ से अधिक कीमत के हीरे, सोने और चांदी के गहने चुरे ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। मिली अपनी मां और बच्चे के साथ पटेलनगर स्थित गुरु रोड पर रहती हैं।

मिली के पति मनोज नागी नाइजीरिया में तेल कंपनी में नौकरी करते हैं। मिली बीते 26 दिसंबर को घर पर ताला लगाकर बच्चों और मां के साथ वृंदावन घूमने चली गईं। रविवार देर शाम वापस लौटी। देखा तो घर के मुख्य गेट के दरवाजे टूटे थे।

अंदर लॉकर भी टूटे थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने देखा तो लॉकर में रखे सारे गहने चोरी हो गए थे। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि मिली की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ पटेलनगर में मुकदमा दर्ज किया गया है।

चोरी के स्कूटर के साथ दो आरोपी गिरफ्तार ( Two accused arrested with stolen scooter)

देहरादून। चोरी का स्कूटर बरामद करते हुए क्लेमनटाउन पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं। एसओ क्लेमनटाउन शिशुपाल राणा ने बताया कि बीते बीस दिसंबर को अर्चना पंवार निवासी बनियावाला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया।

जांच करते हुए चोरी के दुपहिया संग शुभम उर्फ सोलू (21) और सतीश कुमार उर्फ परले दोनों निवासी सहारनपुर को फतेहपुर के चमारी खेड़ा से गिरफ्तार किया गया।