जान गया अपनी कलयुगी मां का रहस्य मासूम बेटा, तो समलैंगिक पार्टनर संग रची खौफनाक साजिश

When the innocent son came to know the secret of his Kaliyugi mother, he hatched a dreadful conspiracy with his homosexual partner.

चंदन नगर कमिश्नरेट पुलिस ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के कौननगर में हुए सबसे बड़े हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठाने में बड़ी सफलता हासिल की है। इस संदर्भ में डीसीपी श्रीरामपुर अर्णब विश्वास ने कहा कि पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में जांच के बाद मृतक श्रेयांशु शर्मा की मां और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया. मृतक को अपनी मां और उसकी सहेली के समलैंगिक संबंधों के बारे में पता था. इसलिए उन्हें डर था कि वह इसका खुलासा कर देगा. तो माँ ने अपने दोस्तों की मदद से अपने बेटे की भयानक हत्या कर दी।

डीसीपी श्रीरामपुर अर्णब विश्वास ने कहा कि श्रेयांशु शर्मा की दिवंगत मां शांता शर्मा उर्फ ​​गुड्डी और उसकी दोस्त इशरत परवीन समलैंगिक थीं। इशरत कोलकाता के वाटगंज इलाके की रहने वाली हैं. शादी से पहले दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे। जब इस बात का पता मासूम को चला तो उसे काफी तनाव में रहना पड़ा। इशरत और शांता को डर था कि उनका बच्चा उनके यौन संबंधों के बारे में किसी को बता देगा. अन्यथा समाज में बुराई उत्पन्न होगी।

इसलिए दोनों ने बच्चे को अपने रास्ते से हटाने की सोची समझी साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी. जांचकर्ताओं के मुताबिक, पति को भी दोनों महिलाओं के बीच समलैंगिक रिश्ते के बारे में पता था. हालांकि, लोक-लाज के कारण उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया। पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए वैज्ञानिक तरीकों का इस्तेमाल किया. इस हेतु फोरेंसिक विशेषज्ञों का सहयोग प्राप्त किया गया। अलग से, सीसीटीवी छवियों और संदिग्ध के सेल फोन टॉवर के स्थान की जांच की गई।

इसके बाद पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि इस घटना को शांता शर्मा की सहेली इशरत परवीन ने अंजाम दिया है. इस कुकृत्य को अंजाम देने में उसकी मां ने भी अपनी सहेली का साथ दिया. बच्चे की हत्या के लिए सबसे पहले भगवान गणेश की मूर्ति से उसके सिर पर गंभीर जख्म दिए गए. जब वो बेहोश होकर गिर पड़ा तो उसके हाथों की नस काट दी. इससे भी दिल नहीं भरा तो उसके शरीर पर चाकू से अनगिनत वार किए. इसके बाद लहुलूहान करके आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी कैमरे में इशरत परवीन की फुटेज कैद हो गई थी. वारदात वाले दिन दोपहर 2 बजे उसका मोबाइल टावर लोकेशन कोलकाता के वाटगंज में पाया गया. इसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया. दोबारा करीब 5-6 घंटे बाद शाम को 8 बजे उसका मोबाइल टावर लोकेशन उसी जगह दिखाई दिया. लेकिन इसी बीच चंद मिनट के लिए उसने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑन किया था और अपनी सहेली शांता से फोन पर बात की थी. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.