सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कहा, मरने के 1 साल तक परेशान रही उसकी आत्मा, बताया उसका भाई अब कहाँ है?

Sushant Singh Rajput’s sister said, his soul remained troubled for 1 year after his death, told where is her brother now?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी बहन श्वेता ने काफी समय ध्यान में बिताया। वह अपने भाई को खोने का गम बर्दाश्त नहीं कर पाईं, इसलिए उन्होंने विपासना से लेकर ध्यान तक कई चीजों का सहारा लिया। श्वेता का कहना है कि सुशांत बहुत पवित्र और मजबूत आत्मा हैं। वह जब चाहे उसे अपनी उपस्थिति का एहसास करा सकता है। उन्होंने ऐसी ही कई घटनाओं का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने सुशांत को कैलाश में देखा था. यह भी कहा गया कि उनकी मृत्यु के बाद एक साल तक उनकी आत्मा परेशान रही।

उनका कहना है कि शरीर छोड़ने के बाद सुशांत कहां गए? ( He says where did Sushant go after leaving his body)

श्वेता सिंह कीर्ति को लोग सुशांत सिंह राजपूत की बहन के तौर पर पहचानेंगे. अब वह एक लेखिका भी हैं. उन्होंने “दर्द” पुस्तक लिखी। इसमें, उन्होंने दूसरों को अपने प्रियजनों से अलग होने के दर्द से बचने में मदद करने के लिए आध्यात्मिक अभ्यास और भक्ति के अपने अनुभव को साझा किया। श्वेता ने प्रितिका राव के पॉडकास्ट पर भी सुशांत के बारे में बात की। उन्होंने खुशी से कहा कि उनका भाई अब कैलाश में है।

कैलाश के साथ खुश हैं सुशांत ( Sushant is happy with Kailash)

श्वेता ने बताया कि वह शिवजी के साथ कैलाश में थीं। वहां से सभी को देखते रहें. श्वेता ने कहा कि सुशांत में बहुत मजबूत ऊर्जा है और कैलाश में बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जाएं उन्हें घेरे हुए हैं। वह वहां बहुत खुश है. श्वेता ने कहा कि वह कभी कैलाश नहीं गई थीं, हालांकि उन्होंने सपने में सुशांत को कैलाश पर देखा था।

बोलीं, पहले लगता था परेशान है ( She said, earlier it seemed that she was upset)

श्वेता ने यह भी कहा कि अपने निधन के एक साल बाद उन्हें अहसास हुआ था कि सुशांत कैलाश में हैं। श्वेता बोलीं, पहले मुझे लगता था कि वह परेशान हैं। बाद में लगा कि वह अच्छी जगह पर हैं। वह कैलाश में शिव के साथ हैं, खुश हैं लेकिन अभी भी वहां से सब कुछ देख रहे हैं। सुशांत सबके लिए पॉजिटिव एनर्जी भेज रहे हैं।