Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत-जैकी के वेडिंग वेन्यू की झलक आई सामने, देखें तस्वीरें

Rakul Preet-Jackie’s wedding venue revealed, see pictures

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी करेंगे। शादी से पहले ये जोड़ा विवाह स्थल गोवा पहुंचा। इस जोड़े के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए एक-एक करके मेहमान भी गोवा गए। इस बीच, रकुल प्रीत और जैकी की शादी के वेन्यू से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी बगनानी के विवाह समारोह से पहले, विवाह स्थल पर ली गई दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रकुल प्रीत के फैन पेज ने ये तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप पहली तस्वीर में बोर्ड देख सकते हैं। वह कहते हैं, ”’भगनानी और सिंह परिवार आपका हार्दिक स्वागत करता है।” एक अन्य तस्वीर में, रॉकवेल प्रीत के लिए शुरुआती अक्षर “आर” और जैकी के शुरुआती अक्षर “जे” के साथ एक अनुकूलित नारियल पानी देखा जा सकता है।

गोवा पहुंचे वरुण धवन और नताशा दलाल ( Varun Dhawan and Natasha Dalal reached Goa)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों ने गोवा पहुंचना शुरू कर दिया है. आज वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ गोवा पहुंचे हैं. एक्टर ने वेन्यू पर पहुंचने के बाद कोल्ड ड्रिंक फ्लॉन्ट करते हुए स्टोरी पोस्ट की थी. इससे पहले रकुल प्रीत की दोस्त प्रज्ञा जयसवाल और फैमिली मेंबर्स भी गोवा पहुंच चुके हैं.

शुगर फ्री और ग्लूटेन फ्री होगा वेडिंग मेन्यू ( Wedding menu will be sugar free and gluten free)

वेडिंग वेन्यू की झलक सामने आने से पहले कपल का वेडिंग मेन्यू भी सामने आ चुका है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने फिटनेस और हेल्थ को ध्यान में रखते हुए स्पेशन मेन्यू तैयार किया है. इसी वजह से उनकी शादी में शुगर फ्री और ग्लूटेन फ्री आइटम्स ऐड किए जाएंगे.