‘देवों के देव महादेव’ एक्ट्रेस की हुई शादी, बैकग्राउंड में बज रहा है ‘राम सिया राम’, वरमाला का पहला वीडियो हुआ वायरल

Devon Ke Dev Mahadev’ actress got married, ‘Ram Siya Ram’ is playing in the background, first video of varmala went viral

टीवी के सबसे पॉपुलर शो देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने शादी कर ली है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पराशर से शादी की। उनकी शादी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विकास और सोनारिका एक दूसरे को माला पहनाते हैं. दोनों की शादी की तैयारियां पिछले कई दिनों से चल रही हैं. सोनारिका और विकास ने कल अपनी हल्दी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए.

सोनारिका भदौरिया और विकास पाराशर की भव्य शादी राजस्थान में हुई। अपनी शादी में सोनारिका ने फिश-कट लाल लहंगा पहना था। उन्होंने अपने वेडिंग लुक को डायमंड ज्वैलरी से पूरा किया। उन्होंने बहुत हल्का मेकअप किया हुआ था. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वायरल वीडियो में उनका लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सोनाारिका भदौरिया और विकास पराशर को बधाई दे रहे लोग ( People congratulating Sonarika Bhadauria and Vikas Parashar)

जब सोनाारिका भदौरिया और विकास पराशर एक-दूसरे को माला पहनाते हैं, तो उनके ब्रैकगाउंड में ‘राम सिया राम’ गाना बज रहा था. फैंस इन वायरल वीडियोज पर कमेंट कर कपल को बधाई दे रहे हैं. दोनों की शादी की तुलना शिव पार्वती और राम सिया से कर रहे हैं. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं.

सोनारिका भदौरिया अपनी हल्दी सेरेमनी में पीली रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। हल्दी में पीला रंग पहनना शुभ माना जाता है, तो उन्होंने भी अपने इस फंक्शन को खास बनाने के लिए येलो कलर की ही प्री-ड्रेप्ड साड़ी चुनी।

दूल्हे बनने वाले विकास पाराशर ने इस मौके पर पारंपरिक हाफ स्लीव अंगरखे कुर्ता को सफेद धोती के साथ टीमअप किया था। दोनों का आउटफिट इस मौके पर एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था।