शादी से कुछ दिन पहले जैकी भगनानी ने प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया,

Jackky Bhagnani organized a pre-wedding ceremony a few days before the wedding,

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी को गोवा में होगी। शादी में केवल कुछ खास मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और दुल्हन के स्वागत के लिए जैकी बगनानी के घर को खूबसूरती से सजाया गया है। गोवा में समारोह शुरू होने से पहले, बगनानी परिवार ने एक कठपुतली रात का आयोजन किया, जहां दुल्हन का परिवार और रकुल प्रीत सिंह खुद अपने रिश्तेदारों के साथ पोशाक में आए। रॉकवेल पहले विवाह समारोह में पारंपरिक परिधानों में नजर आए।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लंबे समय से एक साथ हैं। सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी से पांच दिन पहले जैकी 15 फरवरी की रात को अविस्मरणीय अनुभव बनाना चाहते थे। जैकी ने एक कठपुतली रात का आयोजन किया और रॉकवेल पोशाक में दिखाई दिए।

जैकी बगनानी के घर के सामने शूट किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसा लगता है कि पूरा घर रोशनी से जगमगा उठा है. वीडियो में रॉकवेल को भी देखा जा सकता है. वह हीरे के हार और साड़ी के साथ पारंपरिक पोशाक में नजर आ रही हैं। हालांकि, वह मीडिया के सामने नहीं आये.

इस पार्टी में दूल्हा-दुल्हन ने जमकर डांस किया. पार्टी में सांस्कृतिक परंपराओं को आधुनिक रंगों के साथ जोड़ने वाले गाने गाए गए। अतिथियों ने ढोल की थाप पर नृत्य भी किया। यह रॉकवेल और जैकी की शादी के जश्न का आनंद लेने के लिए परिवार, दोस्तों और प्रियजनों को एक साथ लाने का एक तरीका था।

आपको बता दें कि शादी से पहले रकुल और जैकी, थाइलैंड में बैचरल ट्रिप एंजॉय करके आए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि रकुल और जैकी की इको फ्रेंडली शादी होगी. दोनों ने अपने मेहमानों को फिजिकल इन्विटेशन कार्ड नहीं दिए हैं बल्कि ई कार्ड दिए हैं. शादी में पटाखे नहीं जलाए जांगे और दोनों कपल शादी के दिन पेड़ भी लगाएंगे.