वैलेंटाइन डे पर समर्थ जुरेल का टूटा दिल ! पोस्ट देख फैंस बोले- लग रहा ईशा से ब्रेकअप हो गया

Samarth Jurel’s heart broken on Valentine’s Day! Seeing the post, fans said – Looks like there is a breakup with Isha

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय की लव लाइफ को लेकर काफी विवाद हुआ था। शो में उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार भी थे लेकिन जब वाइल्ड कार्ड के तौर पर ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री हुई तो हंगामा मच गया। बहुत उत्साह था. अब कार्यक्रम खत्म हो चुका है और ऐसा लग रहा है कि ईशा और समर्थ भी अलग हो गए हैं. वैलेंटाइन डे पर सबके प्यारे चिंटू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें फैंस उन्हें ब्रेकअप का इशारा करते दिखे.

Samarth Jurel ने 14 फरवरी को इंस्टाग्राम स्टेटस पर एक नोट लिखा, जिसमें ये जिक्र किया कि कुछ लोगों के पास हर चीज करने का टाइम है, लेकिन अपनों से मिलने का समय नहीं है।

समर्थ ने लिखा, ‘कुछ लोग काम में इतने बिजी हो गए कि सबसे मिलने का, पोस्ट करने का वक्त है, लेकिन अपनों से नहीं, कोई बात नहीं।’ वो आगे लिखते हैं, ‘आप सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे। भगवान आपका और आपके करीबियों का भला करे।’

समर्थ ने एक और फोटो शेयर की, जिसमें वो किसी लड़की का हाथ थामे दिख रहे हैं। उस लड़की ने बड़ी-सी रिंग उस उंगली में पहनी है, जिसमें सगाई की अंगूठी पहनी जाती है। इसी के साथ पोस्ट में दिल वाली इमोजी भी बनाया है।