दूसरी बार होगा दलजीत कौर का तलाक? एक्ट्रेस ने 21 साल की उम्र में एक आलीशान घर खरीदा

Daljeet Kaur will get divorced for the second time? The actress bought a luxurious house at the age of 21

यह हफ्ता टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए काफी दिलचस्प सप्ताह रहा है। किसी ने सपनों का घर बनाया। और किसी का घर गिरने वाला है. 21 साल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने मुंबई में नया घर खरीदा है। इस बीच दलजीत कौर की दूसरी शादी टूटने की कगार पर है. इस सप्ताह की शीर्ष टीवी समाचारों पर एक नज़र डालें।

निखिल पटेल से अलग हो रही हैं दलजीत कौर ( Daljeet Kaur is separating from Nikhil Patel)

वह पिछले साल था. 18 मार्च 2023 को दलजीत कौर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की और नई जिंदगी की शुरुआत की। शादी के एक साल से भी कम समय बाद तलाक की बातचीत शुरू हुई। शादी के कुछ महीनों बाद दलजीत और निखिल को एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं। यदि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं, तो तलाक अलग होने की अनुमति देता है। हालांकि, दलजीत की ओर से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

अनुष्का सेन ने एक घर खरीदा ( Anushka Sen bought a house)

यहां मैं घर घर चली और बालवीर जैसे शो के लिए जानी जाने वाली अनुष्का सेन ने मुंबई शहर में अपने सपनों का घर बनाया जब वह सिर्फ 21 साल की थीं। अभिनेता ने अपना नया घर खरीदने का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें साझा कीं।

‘टीवी की सीता’ के घर पसरा सन्नाटा ( Silence spread in the house of ‘TV’s Sita’)

‘रामायण’ में ‘सीता’ बनीं दीपिका चिखलिया ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनकी पेट डॉग ने दम तोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने डॉग की फोटो शेयर कर लिखा है- तुमसे मुझे बहुत प्यार था और मैं तुम्हें हमेशा मिस करूंगी. एक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि अब उनके लिए घर लौटना मुश्किल हुआ करेगा.

बिहार की मनीषा रानी से इंप्रेस हुए शाहिद-कृति ( Shahid-Kriti impressed with Manisha Rani of Bihar)

इस वीक झलक दिखला जा 11 के मंच पर शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ को प्रमोट करने आये. शो पर उन्होंने कंटेस्टेंट्स और जज के साथ खूब मस्ती. शाहिद ने मनीषा रानी के साथ डांस भी किया. वहीं कृति इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं मनीषा से काफी इंप्रेस दिखीं.

फरमानी नाज बेच रहीं कंबल ( Farmani Naaz is selling blankets)

इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज ने भले ही गरीबी में अपना जीवन काटा, लेकिन यूट्यूब सिंगिंग से नाम कमा कर उन्होंने एक करोड़ का स्टूडियो बना डाला. फरमानी नाज ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जहां वो लाउड स्पीकर पर लोगों से कंबल ले जाने की बात कहती नजर आती हैं. फरमानी ठेला लगाए, लाउडस्पीकर पर चिल्लाते हुए लोगों से गुहार लगा रही हैं कि उनका गाना सुनो, उस पर रील बनाओ और एक कंबल मुफ्त में ले जाओ. फरमानी का वीडियो देखकर फैंस हैरान हैं. उनका कहना कि भगवान वायरल होने के लिए लोग क्या-क्या करते हैं.