किसने तोड़ा आलिया भट्ट का दिल? एक्ट्रेस को अब वैलेंटाइन डे पर क्यों नहीं रहा यकीन? बोलीं- ‘मेरे साथ होकर भी घंटों…’

Who broke Alia Bhatt’s heart? Why does the actress no longer believe in Valentine’s Day? She said, ‘Even after being with me for hours…’

आलिया भट्ट ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2012 में रोमांटिक कॉमेडी स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। आलिया को इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा हो गए हैं और उन्होंने अब तक कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है और शायद रोमांटिक फिल्मों में काम करके आलिया काफी रोमांटिक भी हो गई हैं। कई मौकों पर वह अपने पति रणबीर कपूर की खुलकर तारीफ करती नजर आ चुकी हैं. हालाँकि, एक समय ऐसा भी था जब आलिया को वैलेंटाइन डे का विचार भी पसंद नहीं था। जी हां, इस बारे में खुद आलिया ने बताया। अपने डेब्यू के करीब दो साल बाद आलिया ने कहा कि वह वैलेंटाइन डे के कॉन्सेप्ट और इसे लेकर लोगों के उत्साह से थक चुकी हैं।

आलिया ने यह खुलासा तब किया जब वह करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में बतौर गेस्ट पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वैलेंटाइन डे को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. 2014 के एक एपिसोड में आलिया ने परिणीति चोपड़ा के साथ एक टॉक शो में हिस्सा लिया था. जब करण ने आलिया से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं, तो उन्होंने कहा कि उन्हें सिंगल होने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन जब वह कपल्स से घिरी रहती हैं, खासकर छुट्टियों पर तो उन्हें थोड़ा दुख होता है और फिर उन्होंने कहा, “वेलेंटाइन डे मेरे लिए बहुत ज्यादा मायने रखेगा। ऐसा लगता है!”

जब करण जौहर ने अचानक आलिया से पूछा कि क्या वह ऐसा इसलिए कह रही हैं क्योंकि वह सिंगल हैं, तो आलिया ने ‘नहीं’ में जवाब दिया और कहा, ”नहीं!” वैलेंटाइन डे और नया साल. एक बार मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ वैलेंटाइन डे पर गया और पूरे समय मुझसे बात नहीं की। इसलिए मुझे लगता है कि इसे बहुत अधिक महत्व दिया गया है।’ यही कारण है कि मुझे लगता है कि वैलेंटाइन डे को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया गया है।

जब करण और परिणीति ने पूछा कि क्यों, तो आलिया ने जवाब में कहा, “हम कुछ नहीं करते थे. तब हम सिर्फ बच्चे थे.” इस पर परिणीति ने मजाक में कहा, “मुझे लगता है कि इसीलिए उसने आपसे बात नहीं की, क्योंकि आपने कुछ नहीं किया.” इसके बाद तीनों ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. हालांकि, इस दौरान आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया.

बता दें, आलिया भट्ट ने 2022 में मुंबई में एक इंटिमेट सेरेमनी में ऋषि कपूर के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी. कपल अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में अपने बांद्रा स्थित घर पर शादी के बंधन में बंध गए. आलिया और रणबीर की शादी में सिर्फ 40 लोग ही शामिल हुए थे. आलिया भट्ट ने हाल ही में साझा किया था कि शादी में कम लोगों के शामिल होने का फैसला काफी सोच-समझकर लिया गया था. शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया-रणबीर ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी राह कपूर का स्वागत किया था.