शादी के 6 साल बाद निक जोनस को हो रहा पछतावा, चौंकाने वाला खुलासा, प्रियंका के उड़ जाएंगे होश

After 6 years of marriage, Nick Jonas is having regrets, shocking revelation, Priyanka will be shocked

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 6 साल पहले निक जोनस से शादी की थी। दोनों ने राजस्थान के उम्मेद भवन में धूमधाम से शाही शादी की, जहां पानी की तरह पैसा बहाया गया। पहले हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी करने के लिए निक और प्रियंका ने लाखों रुपये खर्च किए। दोनों आज के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं जिनकी रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालाँकि, हाल ही में निक का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिसमें वह कुछ ऐसा कहते हैं जिसे सुनकर खुद प्रियंका भी हैरान रह जाएंगी।

निक ने शादी के खर्चों के बारे में बात की ( Nick talks about wedding expenses)

इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में जोनास ब्रदर्स को प्रसन्न मुद्रा में कार में बैठे एक व्यक्ति के सवालों का जवाब देते देखा जा सकता है। निक जोनास और उनके भाई केल्विन और जो एक कार में बैठे हैं। वहां एक शख्स भी है जो उससे पूछताछ करता है. एक सवाल के जवाब में निक जोनस ने अपनी शादी के खर्च को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर प्रियंका चोपड़ा भी चौंक जाएंगी।

बिल देखकर चौंक गए ( shocked to see the bill)

निक से पूछा गया कि एक शादी में एक ही समय में कई रस्में शामिल होती हैं, तो क्या आपको लगता है कि यह काफी है? निक ने जवाब देते हुए कहा, “हां।” निक यह कहते रहे, खासकर जब मैंने स्कोर देखा। हालांकि निक का जवाब मजेदार था और उनके भाई भी खूब हंसे. लेकिन शादी के खर्च को लेकर निक के दावे की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है और वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि उन्होंने 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास से शादी की और सरोगेसी के जरिए उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम मालती है।