बिग बॉस 17: बिग बॉस खत्म होते ही मन्नारा ने बताया अपने और मुनव्वर के रिश्ते का सच,

As soon as Bigg Boss ended, Mannara told the truth about her and Munavvar’s relationship.

बिग बॉस 17: बिग बॉस 17 को आखिरकार सीजन का विजेता मिल गया है। इस बार मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम की. आखिरी मिनट तक मुनव्वर और अभिषेक के बीच कड़ी टक्कर चल रही थी, लेकिन इस जीत ने मुनव्वर की किस्मत पर मुहर लगा दी. हालांकि, अगर लड़कियों की बात करें तो अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा जीत की दौड़ में थीं लेकिन पब्लिक वोटिंग के कारण ये दोनों शो से बाहर हो गईं। आजकल मन्नारा चोपड़ा के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें मीडिया उनसे कई तरह के सवाल पूछ रहा है.

क्या मुनव्वर की वजह से वह टॉप 5 में थीं? ( Was she in the top 5 because of Munawwar)

शो खत्म होते ही मीडिया ने मन्नारा को घेर लिया और उनसे कई सवाल पूछे. मीडिया ने मन्नारा से पूछा कि वह मुनव्वर की बदौलत टॉप 5 में पहुंची हैं। तब मन्नारा ने बड़े नाटकीय ढंग से कहा: साथी। उसने कहा: “उसे धन्यवाद, मैं शायद ही कभी शीर्ष पांच में पहुंच पाती हूं।” व्यक्तिगत खिलाड़ी के रूप में मेरा अपना खेल भी बहुत सशक्त एवं रोचक था। मैंने दुष्टों का वार में हमेशा सलमान सर के बारे में अच्छी बातें सुनी हैं। कभी-कभी जब मैंने कुछ गलत किया, तो प्रभु ने हमेशा मुझे सुधारा। और मुझे बिग बॉस में सिर्फ मेरी पर्सनैलिटी की वजह से चुना गया।’ मुनव्वर से मेरी दोस्ती हो गई और उसकी भी मुझसे दोस्ती हो गई और दोस्ती कभी एकतरफ़ा नहीं होती, दोनों तरफ से होती है.

ये मैंने अपनी बहन प्रियंका के लिए कहा. ( I said this for my sister Priyanka)

जब मीडिया ने मन्नारा को बताया कि बिग बॉस के दौरान परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें विश किया तो यह सुनकर वह खुशी से उछल पड़ीं। उन्होंने अपनी बहनों का नाम लिया और उन्हें धन्यवाद दिया. इसके बाद मन्नारा ने प्रियंका का नाम लेते हुए कहा, ‘अगर आपने मेरे लिए कामना की तो कहीं न कहीं मैंने आपके व्यक्तित्व का सम्मान किया।’