देहरादून समाचार: नशे में पिता बना हैवान, शरीर पर दिए दांत से काटने के निशान; नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

Drunk father turns into a beast, has bite marks on his body; Raped minor daughter

एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया। साथ ही आरोपी ने उसकी जमकर पिटाई भी की. पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर रायपुर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी कोर्ट में पेश हुआ और वहां से उसे जेल भेज दिया गया। रायपुर की रहने वाली महिला ने बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वह अपने तीन बच्चों और पति के साथ किराए के मकान में रहती है। आए दिन उसका पति शराब पीकर घर आता है और उसके साथ मारपीट करता है।

मंगलवार की शाम करीब 12 बजे प्रतिवादी ने शराब पी और बच्चों को पीटना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद माहौल शांत हो गया। यह महिला और उसकी बड़ी बेटी एक साथ सोते थे, लेकिन उसकी 16 वर्षीय बेटी अपने छोटे भाई के साथ एक अलग बिस्तर पर और अपने पति के साथ एक अलग कमरे में सोती थी।

16 साल की बेटी को अपने साथ ले गया ( Took 16 year old daughter with him)

आधी रात को आरोपी कमरे में घुस आया और 16 वर्षीय बेटी को उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अपनी बेटी को भी शरीर पर कई जगह काटा। जब उसकी बेटी ने शोर मचाया तो वह और उसके दोनों बच्चे भी उठ खड़े हुए।

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उसने मामले की शिकायत पुलिस से करने की कोशिश की तो आरोपियों ने सभी के साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि आरोपी पहले भी उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर चुका है, लेकिन कलंक के कारण उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. रायपुर थाना प्रभारी कुंदन राम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का बयान दर्ज किया गया.