Goa Murder Case: ‘जबरन कफ सिरप पिलाया, तकिए से घोंट दिया दम’, गोवा मर्डर केस में पुलिस ने किया खुलासा,

Forced to drink cough syrup, suffocated with pillow’, police revealed in Goa murder case

4 साल के बच्चे की हत्या का मामला: गोवा में 4 साल के मासूम बच्चे की उसकी मां ने हत्या कर दी. उनके पिता ने बुधवार (10 जनवरी) को बेंगलुरु में अंतिम संस्कार किया। कर्नाटक के चित्रदुर्ग की रहने वाली सूचना सेठ नाम की महिला को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

बच्चे के पिता वेकटरमन पीआर केरल से हैं और इंडोनेशिया में रहते हैं। बच्चे की हत्या की जानकारी मिलने पर, वह पोस्टमार्टम संस्कार करने के लिए बैंगलोर और बाद में चित्रदुर्ग गए। इसके बाद बच्चे के शव को राजाजी नगर के हरिश्चंद्र घाट ले जाया गया जहां रमन ने अंतिम संस्कार किया।

दम घुटने से बच्चे की मौत हो गई ( Child died due to suffocation)

डॉ। शव परीक्षण की देखरेख करने वाले राज्य चिकित्सा परीक्षक कुमार नाइक ने मंगलवार को कहा कि बच्चे की हत्या 36 घंटे से अधिक समय पहले की गई थी। डॉ। नाइक ने कहा कि उसके शरीर पर आघात के कोई निशान नहीं थे और हो सकता है कि उसका तकिये से मुंह दबाया गया हो।

डॉ। नाइक ने कहा, “शायद उसका मुंह किसी कपड़े या तकिए से दबाया गया था। लड़के की दम घुटने से मौत हो गई. मुझे लगता है कि उसकी हत्या हाथ से नहीं बल्कि तकिये जैसी किसी चीज़ से की गई है।”

उन्होंने आगे कहा, इस लड़के की हत्या 36 घंटे से अधिक समय पहले की गई होगी। उसके शरीर पर कोई चोट नहीं थी. उसकी गर्दन पर दबाव के कारण उसकी छाती की नसें सूज गईं। लड़के की नाक से खून बह रहा था, जो इस बात का संकेत था कि उसका दम घुट रहा था। ”

सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध तरीके से की गई हत्या ( carefully planned murder)

पुलिस ने बुधवार को कहा कि 4 साल के लड़के की दम घुटने से हत्या एक सावधानीपूर्वक नियोजित योजना थी जिस पर कुछ समय से काम चल रहा था। अलग से, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बच्चे के पिता वेंटकरमन इस सप्ताह के अंत तक जांच में सहयोग करेंगे।

गोवा पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने लगभग 12 गवाहों गवाहों के बयान एकत्र किए और उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में सोल बनियान ग्रैंड होटल के एक कमरे की तलाशी ली। सुचना सेठ 6 जनवरी को उसी होटल के कमरे में रुकी थी। यहां बेनाड्रिल कफ सिरप की दो खाली बोतलें मिलीं।

घटना की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने कहा: दोनों बोतलें खाली थीं और होटल के रिसेप्शन से खरीदी गई थीं और संभवत: बच्चों को दी गई थीं। हमें संदेह है कि यह एक हत्या थी. “प्रतिवादियों से आगे की पूछताछ से इस मामले के बारे में और तथ्य सामने आएंगे।”