भारतीय क्रिकेटर अभिषेक शर्मा पुलिस केस में फंस गए, मशहूर मॉडल की आत्महत्या से विवादों में घिरे

Indian cricketer Abhishek Sharma trapped in police case, surrounded in controversies due to suicide of famous model.

नई दिल्ली: सूरत पुलिस ने पैटर्न सुसाइड मामले में उभरते भारतीय क्रिकेट स्टार अभिषेक शर्मा को समन भेजा है. दरअसल, 19 फरवरी को गुजरात के सूरत में तान्या सिंह नाम की 28 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या कर ली थी और पुलिस ने अब इस मामले में पूछताछ के लिए अभिषेक शर्मा को बुलाया है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर ने कथित तौर पर मॉडल से संपर्क किया। सूरत के वेसू रोड स्थित हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में तान्या ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने अभिषेक को क्यों बुलाया? ( Why did the police call Abhishek)

मामले में नया मोड़ तब आया जब सूरत पुलिस ने पंजाब के लिए क्रिकेट खेलने वाले अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया. पुलिस को खबर मिली कि तान्या एक भारतीय क्रिकेटर के संपर्क में थी, लेकिन कुछ समय से उनके बीच संपर्क टूट गया था. पुलिस अभिषेक और तान्या के रिश्ते के बारे में जानना चाहती है. समझना चाहती है कि दोनों एक-दूसरे के संपर्क में कब और कैसे आये. वेसु पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर बू बराड ने मीडिया को बताया, “कॉल के अनुसार, तान्या और अभिषेक शर्मा कुछ समय से एक-दूसरे के संपर्क में नहीं हैं। तान्या के बारे में जानकारी जुटाने के लिए अभिषेक को बुलाया गया। उधर, तानिया सिंह की आत्महत्या की खबर सामने आते ही सूरत शहर में हड़कंप मच गया।

अभिषेक शर्मा सबसे पहली बार वीनू मांकड़ ट्रॉफी में पंजाब के लिए अंडर-19 डेब्यू में शतक लगाकर सुर्खियों में आए थे। उन्होंने 2016 में अंडर-19 एशिया कप में भारत को अपनी कप्तानी जीत दिलाई। 2018 अंडर-19 विश्व कप से कुछ महीने पहले उनकी जगह पृथ्वी शॉ को टीम का कप्तान बनाया गया, जहां वह टीम के अभिन्न सदस्य बने रहे और चैंपियनशिप जीतने में अहम भूमिका निभाई। आईपीएल में सबसे पहली बार उन्हें 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स (दिल्ली कैपिटल्स) ने खरीदा था। सिर्फ तीन मैच में अपना विस्फोटक अंदाज दिखाकर उन्होंने दूसरी फ्रैंचाइजियों का ध्यान खींचा। सनराजइजर्स हैदराबाद ने उन्हें अगले ही साल अपने साथ जोड़ लिया। तब से वह ऑरेंज आर्मी का ही हिस्सा हैं। आईपीएल के 47 मैच में 137.83 की स्ट्राइक रेट से उन्होंने 893 रन बनाए हैं।