एल्वेन यादव: रेव पार्टियों में होता था सांप के जहर का इस्तेमाल, FSL रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा; कसेगा शिकंजा

Snake venom was used in rave parties, shocking revelation from FSL report; tighten the screws

बिग बॉस विनर एल्विश यादव मामले पर फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की रिपोर्ट आ गई है। इस मामले में यह पुष्टि हो गई कि सपेरे से मिला जहर वाकई सांप का ही था. जयपुर की एक प्रयोगशाला द्वारा नोएडा पुलिस को सौंपी गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सपेरे द्वारा निकाला गया जहर करैत सांप का था।

अहम है कि बीते वर्ष 1 नवंबर को नोएडा पुलिस ने पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था की शिकायत पर पांच सपेरों को विष के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को भी नामजद किया गया था।

इस मामले में आरोप लगा था कि उन्होंने एल्विश के जरिए एक रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई किया था. पुलिस ने मामले में एल्विश यादव से भी पूछताछ की, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया. सपेरों से बरामद जहर को जयपुर स्थित एफएसएल भेजा गया था। रिपोर्ट करीब तीन महीने बाद आई। जहर को सांप का जहर बताया गया है।

नोएडा पुलिस को कथित तौर पर जयपुर एफएसएल से एक संदेश मिला है। हालाँकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस मामले में मामला कोतवाली में दर्ज किया गया था लेकिन बाद में इसे कोतवाली सेक्टर-20 में स्थानांतरित कर दिया गया। इस मामले में पुलिस 100 दिन बाद भी एल्विश यादव से दोबारा पूछताछ नहीं कर पाई.
इस तरह सांप पार्टी का पर्दाफाश हो गया

गौरव गुप्ता, जो सांसद मेनका गांधी की अध्यक्षता वाले संगठन पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) के लिए पशु कल्याण अधिकारी के रूप में काम करते हैं, ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने एक ग्राहक के रूप में पेश किया, यूट्यूबर एल्विश यादव को फोन किया और संगठन के संगठन के बारे में बात की। पशु संरक्षण के लिए. उत्साही भीड़ ने कहा. सांप से निपटने के लिए मदद मुहैया कराई गई.

9 सांप और 20 मिलीलीटर जहर खोजा गया ( 9 snakes and 20 ml poison discovered)

गौरव गुप्ता ने बताया कि बातचीत के बाद उन्हें बदरपुर स्थित एजेंट राहुल का फोन नंबर मिला। काफी चर्चा के बाद पार्टी में आने वाले 11 सांपों के लिए 21,000 रुपये में सौदा हुआ। जैसे ही राहुल (32) अपने अन्य साथियों टीटूनाथ(45), जयकरन (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के साथ उपरोक्त स्थान सौरॉन बैंकट हॉल, वार्ड 51 पर पहुंचे, पीएफए, जंगल की एक टीम . प्रशासन और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. कुल 9 सांप और 20 मिलीलीटर जहर खोजा गया। कीमत कई लाख रुपये बताई जा रही है।

एजेंट राहुल ने कल्पित बौनों के रहस्य उजागर किये। ( Agent Rahul reveals the secrets of the elves)

पुलिस में दर्ज शिकायत में पीएफए ​​अधिकारी गौरव गुप्ता ने कहा कि अल्फ यादव ने अन्य यूट्यूबर्स के साथ मिलकर पहले भी नोएडा-एनसीआर के एक फार्महाउस में सांप के जहर और जीवित सांपों का इस्तेमाल करते हुए वीडियो बनाए थे। उसने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा किया है। तो इसके अलावा, रियो में अवैध पार्टियाँ भी होती हैं। वे एक विदेशी लड़की को बुलाते हैं और उसे सांप का जहर और नशीला पदार्थ खाने के लिए मजबूर करते हैं। ये सारी जानकारी राहुल के एजेंट से बातचीत के दौरान मिली.