सुरेश रैना: सुरेश रैना बने कप्तान और अचानक ले ली ये बड़ी जिम्मेदारी.

Suresh Raina became the captain and suddenly took this big responsibility.

सुरेश रैना इंडियन वेटेरन प्रीमियर लीग: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग के उद्घाटन सत्र में यूपी बटालियन की कप्तानी करेंगे। रैना को भारत के सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ियों में से एक माना जाता है और वह उत्तर प्रदेश के लिए अपने बल्लेबाजी कौशल और कप्तानी कौशल का प्रदर्शन करने के लिए आईवीपीएल में भाग लेने के लिए उत्साहित हैं। रैना बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. वह अपने विस्फोटक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं।

सुरेश रैना इस लीग का हिस्सा बने ( Suresh Raina became a part of this league)

सुरेश रैना ने कहा कि मैं इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं उत्तर प्रदेश वीवीआईपी टीम के लिए खेलूंगा। यह एक बार फिर दिग्गज क्रिकेटरों के साथ खेलने का मौका है।’ रैना के अलावा टीम में पूर्व आईपीएल चैंपियन रजत भाटिया और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन भी शामिल हैं।

सुरेश रैना आईवीपीएल में अपने अनुभव और कौशल से एक बड़ी छाप छोड़ेंगे, जो 23 फरवरी से 3 मार्च, 2024 तक राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, देहरादून में आयोजित किया जाएगा। वेटरन्स क्रिकेट काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित और 100 स्पोर्ट्स द्वारा प्रबंधित, आईवीपीएल वीरेंद्र सहवाग, मुनाफ पटेल, सुरेश रैना, रजत भाटिया, क्रिस गेल, प्रवीण कुमार, यूसुफ पठान और हर्शल गिब्स जैसे दिग्गजों को एक साथ लाता है।

इतनी टीमें हिस्सा लेंगी ( so many teams will participate)

भारतीय क्रिकेट दिग्गज परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष और आईवीपीएल के अध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने कहा कि अनुभवी क्रिकेटर भारत में अनुभवी क्रिकेट में नई ऊर्जा लाएंगे। हम आईवीपीएल परिवार में सुरेश रैना का स्वागत करते हैं। मुझे यकीन है कि प्रशंसक उन्हें मैदान पर वापस देखकर खुश होंगे। भाग लेने वाली टीमों में वीवीआईपी उत्तर प्रदेश, राजस्थान लीजेंड्स, रेड कार्पेट दिल्ली, छत्तीसगढ़ वॉरियर्स, तेलंगाना टाइगर्स और मुंबई चैंपियंस शामिल हैं।