Jio के खिलाफ एयरटेल का नया कदम! अब आप 49 रुपए में अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं.

Airtel’s new step against Jio! Now you can get unlimited data for Rs 49.

अगर आप एयरटेल यूजर हैं और अनलिमिटेड डेटा प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको नए प्लान के बारे में जानकारी देंगे। दरअसल, एयरटेल ने अपने एक पुराने प्लान में अहम बदलाव किया है और इसकी मदद से यूजर्स को काफी फायदा होगा। एक बार जब आप इस योजना के साथ उपलब्ध सुविधाओं को जान लेंगे, तो आप इसे तुरंत खरीद लेंगे। तो आइये इसके बारे में बात करते हैं –

एयरटेल 49 प्लान खरीदने पर आपको 1 दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इसका मतलब है कि आपको खरीदारी के बाद इंटरनेट के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और आप आसानी से घर बैठे हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं। कंपनी 20GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर करती है। उसके बाद, आप इंटरनेट का उपयोग जारी रख सकते हैं, लेकिन गति काफी धीमी हो जाएगी।

ये एक बड़ा बदलाव है। यानी अब आप इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद आसानी से अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं। हालांकि कुछ समय बाद इंटरनेट की स्पीड कम होकर 64Kbps तक हो जाएगी। पहले की बात करें तो महज 6GB Fast Internet मिलता था। 1 दिन की वैलिडिटी के अलावा अब इसमें ये सुविधाएं भी मिलने जा रही हैं। दरअसल कंपनी ने अपने यूजर बेस को बढ़ाने के उद्देश्य से ये बदलाव किए हैं।

9 रुपये के रिचार्ज पर आपको 2 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. ( On recharge of Rs 9 you will get validity of 2 days)

इसके अलावा एयरटेल के पास दो प्लान हैं. अगर आप दो दिन की वैलिडिटी वाला प्लान ढूंढ रहे हैं तो आप 99 रुपये का रिचार्ज करा सकते हैं. इसके बाद आपको दो दिन की वैलिडिटी मिलती है और साथ में अनलिमिटेड डेटा प्लान भी… इसका मतलब है कि कंपनी ने इसका पूरा ख्याल रखा है उन यूजर्स के जो एक अच्छे प्लान की तलाश में हैं और लंबी वैलिडिटी चाहते हैं।