रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की होगी इको फ्रेंडली शादी,

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani’s wedding will be eco friendly.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। दोनों 21 फरवरी को शादी करना चाहते हैं। जैसे-जैसे शादी का दिन नजदीक आएगा, आपको शादी के नए अपडेट मिलेंगे। अब जो खबर सामने आई है वो आप जानेंगे तो आप भी इसकी तारीफ करेंगे. हम दोनों न केवल अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद लेने की योजना बना रहे हैं बल्कि इस दौरान अपने आस-पास का भी ख्याल रखेंगे। और मैं आपको बताता हूं कि यह कैसे होता है।

इको-फ्रेंडली शादी ( eco-friendly wedding)

दोनों ने इको-फ्रेंडली शादी का विकल्प चुना है. मेहमानों को ईमेल आमंत्रण भेज दिए गए हैं. इसका मतलब यह है कि निमंत्रण फोन के जरिए ही भेजा गया था. कोई शारीरिक निमंत्रण नहीं था. अन्यथा, शादी में कोई पटाखे नहीं फूटे।

दोनों पेड़ लगाते हैं ( both plant trees)

इसके अलावा, सबसे बड़ा खुलासा यह है कि रॉकवेल और जैकी अपनी शादी में एक पेड़ लगाएंगे। ये बिल्कुल अलग और खूबसूरत मंच है. फैंस इन दोनों के प्रोग्राम की तारीफ करते नहीं थकते.

रकुल और जैकी की शादी 19 फरवरी को शुरू होगी और समारोह 21 फरवरी को होगा। वर्तमान सार्वजनिक जानकारी के अनुसार, युगल केवल परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक निजी समारोह में शादी करने की योजना बना रहा है। शादी में बॉलीवुड से कौन-कौन शामिल होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है.

पहले, दोनों सितारों ने विदेश में शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन प्रधान मंत्री मोदी के भारत में समारोह और कार्यक्रम आयोजित करने के अनुरोध के बाद, रॉकवेल और जैकी ने अन्य सितारों की तरह विदेश में नहीं बल्कि अपने देश में शादी करने का फैसला किया। मैं आपको बता दूं कि मैंने अपना मन बना लिया है।