दूल्हे ने सेक्स की गोलियां खाकर अपनी सुहागरात मनाई,अगले दिन बिगड़ी दुल्हन की हालत, शादी के सात दिन बाद मौत

The groom celebrated his wedding night by taking sex pills, the next day the bride’s condition deteriorated, she died seven days after the marriage.

यूपी के हमीरपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सात दिन पहले एक युवक की शादी थी। शादी के बाद दुल्हन अपने रिश्तेदारों के घर आ गई. दूल्हा अपनी शादी की रात की तैयारी करने लगा। अपनी शादी की रात दूल्हे ने सेक्सवर्धक गोलियां खा लीं. एक पति ने यौन शक्ति बढ़ाने वाली गोलियां खाकर अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाए और अपनी हवस में अपनी नई नवेली दुल्हन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। अगले ही दिन उनकी हालत बिगड़ गई. दुल्हन को उल्टियां होने लगीं। दुल्हन ने अपने माता-पिता को अपनी खराब सेहत के बारे में बताया। 7 फरवरी को पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान 10 फरवरी को उसकी मौत हो गई. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। भाई ने ऐलान किया कि वह अपने रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएगा.

क्षेत्र की एक लड़की की बारात तीन फरवरी को उरई से आई थी। लड़की के माता-पिता नहीं हैं। मेरा भाई एक सिविल सेवक है और उसकी शादी हो गयी है। 4 फरवरी को लड़की अपने रिश्तेदारों के घर से चली गई. लड़की की बहू ने बताया कि 7 फरवरी को वह अपने पति के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर गई थी, तभी उनकी बहू के रिश्तेदारों ने उन्हें फोन किया और कहा कि उन्होंने बेटी की बीमारी का इलाज कराकर गुपचुप तरीके से लड़की की शादी कर दी है. उसे उल्टी हो रही है और उसकी तबीयत ठीक नहीं है. बहू के मुताबिक, वे लोग कानपुर में शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंचे, जहां से उन्होंने बहू को उठाया और सीधे कानपुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। उसका इलाज कहाँ किया गया? लेकिन मुझे कोई राहत नहीं मिली.

ननद ने भाभी को बता दी थी पति की हैवानियत ( Sister-in-law had told sister-in-law about her husband’s cruelty)

दुल्हन की भाभी ने बताया कि तबियत खराब होने की जानकारी उसकी ननद ने फोन पर उसे दे दी थी। साथ ही यह भी बताया था कि तबियत क्यों खराब हुई है। दुल्हन की भाभी ने बताया कि उसकी ननद के साथ दूल्हे ने सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए थे जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। इसके बाद युवती को गायनोकोलॉजिस्ट को दिखाया गया। चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं जैसे गैंगरेप किया गया हो। युवती को अंदरूरी जख्मी हो गए थे। जिसकी वजह से इंफेक्शन फैल गया और 10 फरवरी को दिन में 3.30 बजे युवती की कानपुर में मौत हो गई, जिसका वहीं पर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक के भाई का कहना है कि वह ससुरालियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराएगा। कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि पूरी घटना उरई की है। अभी तक यहां किसी ने कोई तहरीर भी नहीं दी है।