पति विक्की जैन से तलाक की खबरों पर अंकिता लोकंडे ने तोड़ी चुप्पी,

Ankita Lokande breaks silence on the news of divorce from husband Vicky Jain,

बिग बॉस के घर में इस जोड़ी ने एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए. अंकिता लोखंडे अक्सर बहस के दौरान तलाक के बारे में बात करती नजर आती हैं। अब, पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अधिक तर्कसंगत होना चाहिए था। अंकिता ने कहा कि उन्हें लगता है कि शो में उनके साथ जो कुछ हुआ उसके बाद पति विक्की जैन के साथ उनका रिश्ता और मजबूत हो गया है.

अंकिता ने कहा, “सालों तक दोस्त रहने के बाद हमने शादी कर ली. हम सिर्फ मजाक में बातें कहते हैं, और इसे गंभीरता से लिया गया. मैं समझदार नहीं हूं, और मुझे और अधिक समझदार होने की जरूरत है. जब मैं बोलती हूं तो इस बात से अवगत होना चाहिए कि मैं क्या बोलती हूं. मैं कैमरे के सामने हूं, मैं अभी भी सीख रही हूं. अगर हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं होता तो शायद हम लड़ते भी नहीं.”

उन्होंने यह भी कहा: “केवल अंतर यह है कि हमारे झगड़े टेलीविजन पर दिखाए जाएंगे। यह आम तौर पर वास्तविक जीवन में रिपोर्ट नहीं किया जाता है, लेकिन इसके कारण हमारा रिश्ता मजबूत है।” मैं समझता हूं कि मैंने क्या गलत किया। वह समझता है कि उसने क्या गलत किया। हम पहले से ज्यादा मजबूत हैं।
शो में अपने पति-बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ एंट्री करने वाली अंकिता ने अपने झगड़ों और बहसों के कारण सुर्खियां बटोरीं. अपने जर्नी के दौरान, इस जोड़े को अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था.
अरुण महशेट्टी के टॉप 5 से बाहर होने के बाद अंकिता आउट हो गई. वह शो में तीसरी रनर-अप रहीं. सलमान खान की ओर से होस्ट किया गया, बिग बॉस के नवीनतम सीजन का प्रीमियर कलर्स चैनल पर 15 अक्टूबर, 2023 को हुआ और 28 जनवरी, 2024 को समाप्त हुआ. स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को शो का विजेता बना.
बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अंकिता के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जिसमें वह सबसे पहले तो बॉलीवुड फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आएंगी. ये मूवी वीडी सावरकर की बायोपिक है. इसमें रणदीप हुडा हैं, जिन्होंने इसका निर्देशन भी किया है. यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
टीवी शो के अलावा अंकिता ने मणिकर्णिका और बागी 3 जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है. अंकिता अपने शो पवित्र रिश्ता से मशहूर हुईं.