Esha Deol Divorce News : 12 साल बाद क्यूँ अलग हो रहे हैं ईशा और भरत?

ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी ने अलग होने की घोषणा की ( Esha Deol and businessman Bharat Takhtani announce separation)

बॉलीवुड दिवा ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने की पुष्टि की है। उन्होंने 2012 में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक निजी पारंपरिक विवाह समारोह में शादी की। अब, एक संयुक्त बयान में, जोड़े ने यह स्पष्ट कर दिया है कि उनके बच्चों का कल्याण और कल्याण उनका “सर्वोच्च” लक्ष्य रहेगा। .

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अफवाहों को किया खारिज, देखें वीडियो ( Esha Deol and Bharat Takhtani refute the rumours, watch video)

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम से तख्तानी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं जिसके बाद उनके ब्रेकअप की अफवाह फैलने लगी। भरत पिछले साल अपनी जन्मदिन की पार्टी से अनुपस्थित थे जिससे अफवाहें उड़ीं।

ईशा और भरत की प्रेम कहानी ( Isha and Bharat’s love story)

एक इंटरव्यू में बताया , ईशा एक स्कूली प्रतियोगिता ‘कास्केड’ में भरत से पहली बार मिली थी, जो कि उनके स्कूल द्वारा आयोजित की गई थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने एक टिश्यू के टुकड़े पर अपना फोन नंबर लिखा था और ईशा को दिया था।

”हमारे पास मां के कमरे में एक फोन था और कोई एक्सटेंशन नहीं था। उस समय बात करना बहुत मुश्किल था। उस उम्र में, यह प्रेम और मासूमियत थी। वह सुंदर था। बेशक, हम कॉलेज में संपर्क में थे, और फिर मेरा कैरियर 18 साल की उम्र में शुरू हो गया। फिर कई सालो बाद इस जोड़े ने विवाह बंधन मे बांधने का फैसला किया था।