खतरों के खिलाड़ी 14: ये हैं रोहित शेट्टी के शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट! इन 14 नामों पर भी लगी मुहर

These are the first confirmed contestants of Rohit Shetty’s show! These 14 names were also approved

रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन के लिए कास्टिंग शुरू हो गई है। हर साल की तरह, चैनल और प्रोडक्शन हाउस बिग बॉस के लिए प्रतियोगियों को बुक करने के लिए उत्सुक हैं। दर्शक इस शो को बेहद पसंद करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें हिस्सा लेने वाले हर प्रतिभागी को खतरनाक स्टंट करने होते हैं. बहुत ऊंचाई से गिरना या सुरंग में सांप, बिच्छू और कीड़ों के साथ बैठना हर किसी के रोंगटे खड़े कर देता है। इसके अलावा, शो में होस्ट रोहित शेट्टी भी हैं। इस सीजन में मन्नारा चोपड़ा ने भी आने की इच्छा जताई थी. हालांकि, क्रिएटर्स ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है. हालाँकि, प्रतिभागियों के नाम सोशल नेटवर्क पर दिखाई देते हैं।

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे ये सितारे. ( These stars will be seen in Khatron Ke Khiladi 14)

जब बिग बॉस 14 खत्म हुआ, तो निर्माताओं ने खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली जैसे प्रतियोगियों से संपर्क किया। उन्होंने तुरंत प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। पिछले साल बीबी 16 के उपविजेता शिव ठाकरे और अर्चना गौतम ने केकेके 13 में अपना झाड़ू दिखाया था. इस साल भी कुछ ऐसा ही होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अभिषेक मलखान और मनीषा रानी का नाम फाइनल हो गया है। हालांकि इस बारे में अभी कुछ ऑफिशियल नहीं किया गया है।

मनीषा-अभिषेक खतरों से खेल सकते हैं ( Manisha-Abhishek can play with dangers)

फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, ”कलर्स चैनल ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के लिए कास्टिंग शुरू कर दी है।” टीम नए सीज़न की योजना बनाने में व्यस्त है और उनके रोस्टर में कई मशहूर हस्तियां हैं। रोस्टर में मनीषा रानी और अभिषेक मलखान शामिल हैं, लेकिन चैनल ने अभी तक किसी भी प्रतियोगी को साइन नहीं किया है। अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो यह अभिषेक और मनीषा हो सकते हैं।

इन कंटेस्टेंट पर भी है चर्चा ( There is discussion on these contestants also)

अगर हालिया चर्चा पर विश्वास किया जाए, तो निर्माता बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट के साथ डील पक्की करना चाह रहे हैं. अफवाहों के विपरीत, केकेके 14 के लिए अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी भी भाग ले सकते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, मन्नारा चोपड़ा के खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग ले रही हैं. वह इसमें बहुत जरूरी तड़का लगाएंगी. स्टंट-आधारित शो, जिसे रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं. ईशा मालवीया, नील भट्ट, धनश्री वर्मा, विवेक दहिया और हेली शाह जैसे स्टार्स भी अपने डर का सामना कर सकते हैं.

एल्विश यादव भी खतरों का कर सकते हैं सामना ( Elvish Yadav can also face dangers)

टीवी कलाकार राधिका मुथुकुमार, जिन्हें आखिरी बार छुटकी सिन्दूर में देखा गया था, केकेके सीजन 14 का हिस्सा हो सकती हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव कथित तौर पर केकेके 14 में दिखाई देंगे. हां, ऐसी अफवाहें हैं जिनमें कहा गया है कि केकेके 14 के निर्माताओं ने एल्विश से संपर्क किया है. झलक दिखला जा 11 के प्रतियोगी शोएब इब्राहिम खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा हो सकते हैं, वह सलमान खान के बिग बॉस 18 में भी नजर आ सकते हैं.

अभिषेक कुमार ने खतरों के खिलाड़ी 14 पर कही थी ये बात ( Abhishek Kumar had said this on Khatron Ke Khiladi 14)

बिग बॉस 17 के रनरअप अभिषेक कुमार से हाल ही में पैपराजी ने खतरों के खिलाड़ी को लेकर सवाल किया. जिसके बाद उन्होंने कहा, “आप लोगों की वजह से शायद अब मैं लिफ्ट भी ट्राई करुंगा, क्योंकि अगर मैं ये स्टंट कर पाया तो…” इतना कहने के बाद वो चुप हो गए और हंसी छूट गई. इसके बाद पैपराजी ने कहा कि, “तो खतरों के खिलाड़ी में जा पाऊंगा.” तुरंत एक्टर ने कहा कि मैं कुछ नहीं कह रहा हूं अभी. जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि वो रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगे. भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और प्रोफेशनल डांसर धनश्री वर्मा, एल्विश यादव, राधिका मुथुकुमार, शोएब इब्राहिम भी सीजन शो का हिस्सा बन सकते हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के विनर रैपर डिनो जेम्स बने थे. अरिजीत तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को पीछे छोड़ते हुए डिनो ने खिताब अपने नाम किया था. ट्राफी के साथ-साथ उन्हें 20 लाख और एक नई कार मिली थी.