मैं तो अयोध्या जरूर जाऊंगा, जिसको जो करना है करे; राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हरभजन सिंह ने की सीधी बात

I will definitely go to Ayodhya, whoever wants to do can do it; Harbhajan Singh spoke directly regarding the consecration of Ram temple.

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर राजनीतिक दलों के बीच अलग-अलग राय है. इस बीच, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने कहा कि चाहे कोई भी पार्टी जाए या नहीं, वह जरूर जाएंगे। पूर्व क्रिकेटर ने राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस द्वारा उन्हें आमंत्रित करने से इनकार करने के बारे में कहा, “यह हमारा सौभाग्य है कि इस समय यह मंदिर बन रहा है, इसलिए हम सभी उनके आशीर्वाद की कामना करते हैं।” “हमें जाकर इसके लिए पूछना होगा, चाहे यह किसी भी रास्ते पर जाए।” भूल। “मैं अवश्य जाऊँगा।

उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर कहा, “अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से दिक्कत है तो उन्हें जो करना है करने दीजिए. मैं जरूर जाऊंगा.”

हरबेहजन ने कहा: हम चाहते हैं कि 22 जनवरी को इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोग हिस्सा लें. लोगों को टेलीविजन पर या स्थानीय यात्रा के दौरान राम लला के आशीर्वाद का लाभ उठाना चाहिए, क्योंकि आज एक ऐतिहासिक दिन है। भगवान राम सबके हैं और उनकी जन्मस्थली पर मंदिर बने. यह एक महत्वपूर्ण विषय है. मैं अयोध्या जरूर जाऊंगा. मैं बहुत धार्मिक व्यक्ति हूं. मैं हर मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में प्रार्थना करता हूं। अगर मौका मिला तो मैं वहां जरूर जाऊंगा.

राम मंदिर पर क्या है केजरीवाल का स्टैंड? ( What is Kejriwal’s stand on Ram Temple)

राम मंदिर पर सियासी दल सधा हुआ कदम आगे बढ़ा रहे हैं। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को भी भेजा गया है। हालांकि, वह इस दिन आयोजन में शामिल होने से मना कर दिया है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि वो 22 जनवरी के बाद अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि मेरे माता-पिता भी अयोध्या जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि ट्रस्ट की ओर से उन्हें केवल एक पत्र प्राप्त हुआ है। सुरक्षा के मद्देनजर वहां 22 जनवरी को एक आमंत्रण पर केवल एक या दो लोगों को जाने की इजाजत है। ऐसे में मैंने 22 जनवरी के बाद अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाने का फैसला किया है।