Boycott Maldives: 64 वर्षीय नागार्जुन ने मालदीव की यात्रा रद्द करते हुए कहा: “आपको इसकी कीमत चुकानी होगी।”

Nagarjuna, 64, canceled a trip to the Maldives, saying: “You will have to pay the price for this.”

मुंबई. Telugu megastar Akkineni Nagarjuna cancels Maldives trip: मालदीव पर छिड़ी बहस खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सोशल मीडिया पर #Boycott Maldives ट्रेंड कर रहा है. इस बीच साउथ के जाने माने सुपरस्टार नागार्जुन ने भी अपना मालदीव ट्रिप कैंसल कर दिया है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मालदीव ट्रिप को कैंसल करने की वजह पर बात कर रहे हैं.

नागार्जुन अपने परिवार के साथ मालदीव वैकेशंस के लिए जाना चाहते थे. लेकिन अब उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है. वे Boycott Maldives ट्रेंड से सहमत हैं और इसी कड़ी में उन्होंने अपना ट्रिप कैंसल किया है. नागार्जुन के अनुसार, बीते कुछ समय से वे फिल्मों में काफी व्यस्त थे इस वजह से वे परिवार के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में उन्होंने वैकेशंस के लिए मालदीव को चुना था लेकिन अब वे वहां नहीं जा रहे हैं.

17 जनवरी को जाना था मालदीव ( Had to go to Maldives on 17th January)

नागार्जुन के सामने आए वीडियो में वे अपने मालदीव ट्रिप पर बात करते दिख रहे हैं. उनके मुताबिक, ‘मैं 17 जनवरी को मालदीव छुट्टियां मनाने जाने वाला था क्योंकि मैं परिवार के लिए समय नहीं निकाल सकता था. मैं ‘ना सामी रंगा’ और ‘बिग बॉस’ में व्यस्त था और बीते 75 दिनों से कोई ब्रेक नहीं लिया था. मैंने मालदीव के अपने टिकट कैंसल कर दिए हैं, और अब अगले हफ्ते लक्षद्वीप जाने की प्लानिंग कर रहा हूं. वहां के मंत्रियों ने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणियां कीं, जो आपत्तिजनक थीं, और उन्हें कीमत चुकानी पड़ेगी. पीएम मोदी 1.5 अरब लोगों के नेता हैं और दुनिया भर में उनका बहुत सम्मान किया जाता है.’

नागर्जुन, की फिल्म ‘ना सामी रंगा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. यह मलयालम फिल्म का रीमेक है. इससे पहले एक्टर फिल्म ‘द घोस्ट’ में नजर आए थे, जो पर्दे पर कुछ कमाल नहीं कर सकी थी. बता दें, मालदीव और भारत के बीच यह तनाव तब शुरू हुआ जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप दौरे पर थे. पीएम मोदी ने लक्षद्वीप दौरे की कुछ तस्वीरें X पर शेयर की थीं और देशवासियों से अपील की थी कि वो एक बार इस केंद्र शासित प्रदेश जरूर घूमने जाएं. इन फोटोज पर मालदीव के कुछ नेताओं ने आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसके बाद से विवाद ने तूल पकड़ा और अब मालदीव के वैकेशंस प्लान कैंसल हो रहे हैं.