रश्मिका मंदाना की टूटी सगाई की सच्ची कहानी: 22 साल की उम्र में शादी करने का लिया फैसला, 14 साल बड़े एक्टर से की थी एंगेजमेंट

Decided to get married at the age of 22, got engaged to an actor 14 years older than her

रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में आई फिल्म ‘क्रिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में रक्षित शेट्टी ही रश्मिका के ऑनस्क्रीन हीरो थे. रश्मिका मंधाना की रक्षित शेट्टी के साथ डेब्यू फिल्म ही सुपरहिट रही. इससे पहले 2014 में रश्मिका मंदाना ने कॉलेज के दिनों में ही ‘टाइम्स फ्रेश फेस’ का खिताब जीता था. इसके बाद रश्मिका को मॉडलिंग के ऑफर आने लगे थे.

इसी दौरान रश्मिका मंदाना की मुलाकात रक्षित शेट्टी के साथ हुई थी और उन्होंने रश्मिका को अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया. पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद रश्मिका के करियर के रास्ते खुल गए. रश्मिका मंदाना ने अपने ऑनस्क्री हीरो के साथ पर्दे पर रोमांस किया और असल जिंदगी में भी उनके दिल की घंटी बजने लगी. रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी दोस्त बने और प्यार हो गया

करीब 1 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद रश्मिका ने अपनी उम्र से 14 साल बड़े रक्षित शेट्टी से शादी करने का फैसला लिया. साल 2017 में दोनों ने एक फंक्शन में सगाई की रस्में भी पूरी कीं. इसकी तस्वीरें आज भी मीडिया में वायरल रहती हैं. रश्मिका मंदाना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर रक्षित शेट्टी की एक फोटो शेयर कर लिखा था कि परिवार में आपका स्वागत है.

हालांकि सगाई के कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच तकरार की खबरें देखने को मिलीं. शादी से पहले ही दोनों का प्यार डगमगाने लगा. रश्मिका और रक्षित के बीच मनमोटाव हो गया और दोनों ने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया.

रक्षित शेट्टी भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दमदार एक्टर और फिल्म मेकर हैं. रक्षित भी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं. रिश्ता टूटने के बाद रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड का सफर तय किया और रक्षित साउथ फिल्मों में व्यस्त हो गए.

दोनों का रिश्ता टूटने के बाद रश्मिका मंदाना की विजय देवरकोंडा के साथ रिश्ते की खबरें सामने आने लगीं.

अब रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की सगाई की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. अब देखना होगा कि इनमें कितनी सच्चाई है.