फिल्म स्टार क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की एक विमान दुर्घटना में हुई मौत ,सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

Film star Christian Oliver and his two daughters died in a plane crash, heart-wrenching video surfaced

6 जनवरी की सुबह हमें बेहद दुखद समाचार मिला. हॉलीवुड स्टार क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की विमान दुर्घटना में मौत हो गई। विमान कैरेबियन सागर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस दिल दहला देने वाली घटना ने फैंस का दिल तोड़ दिया. परिवार में भी हालात खराब चल रहे हैं. स्थानीय पुलिस ने कहा कि क्रिश्चियन ओलिवर का विमान उड़ान भरने के तुरंत बाद कैरेबियन सागर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फोर्स ने गुरुवार को जारी किए अपने बयान में कहा कि बड़े पर्दे पर जॉर्ज क्लूनी के साथ ‘द गुड जर्मन’ और 2008 में आई एक्शन-कॉमेडी ‘स्पीड रेसर’ में नजर आए Christian Oliver की प्राइवेट और एक इंजन वाले प्लेन में मौत हो गई। इस हादसे का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है।

प्लेन के गिरते ही गोताखोरों और मछुआरों ने लगाई छलांग ( Divers and fishermen jumped as soon as the plane fell

प्लेन के समंदर में गिरते ही तुरंत ही मछुआरे और गोताखोरों ने भी छलांग लगा दी और एक्टर व उनकी दोनों बेटियों के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया। क्रिश्चियन ओलिवर और दोनों बेटियों को बाहर निकाल लिया गया, पर उनकी मौत हो चुकी थी। क्रिश्चियन ओलिवर की एक बेटी 10 साल की थी, जिसका नाम मदिता था, और दूसरी बेटी 12 साल की थी। उसका नाम एनिक था। इस घटना में पायलट की भी मौत हो गई।

पायलट ने भेजा था सिग्नल, कर दिया गया सीज, जांच शुरू ( Pilot had sent a signal, it was seized, investigation started)

यह हादसा कैसे हुआ, किसी को समझ नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि पायलट ने प्लेन से उड़ान भरने के बाद टावर को रेडियो सिग्नल भेजा था कि कुछ दिक्कत है, लेकिन कम्युनेकिशन को सीज़ कर दिया गया। अब इस मामले की जांच की जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना कैसे हुई।

वेकेशन पर थे क्रिश्चियन ओलिवर ( Christian Oliver was on vacation)

51 वर्षीय एक्टर का विमान गुरुवार, 4 दिसंबर को दोपहर बाद ग्रेनेडाइंस के एक छोटे से आइलैंड बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था। ऐसा लग रहा था कि परिवार छुट्टियों पर था, क्योंकि कुछ दिन पहले ही ओलिवर ने इंस्टाग्राम पर एक ट्रॉपिकल बीच से तस्वीर शेयर की थी।

क्रिश्चियन ओलिवर का करियर ( Christian Oliver’s career)

क्रिश्चियन ओलिवर के करियर की बात करें, तो उन्होंने 30 फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था। वह The Baby Sitters Club, ‘सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास’ जैसी फिल्मों में दिखे। साल 2023 में क्रिश्चियन Indiana Jones and the Dial of Destiny में नजर आए थे।