OnePlus सरप्राइज: तीन साल में सामने आएगा ये खास डिवाइस, जानें हर डिटेल

This special device will be released in three years, know every detail

नई दिल्ली। वनप्लस जल्द ही एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की योजना बना रहा है। यह इस कंपनी की दूसरी स्मार्टवॉच होगी। वनप्लस ने अपनी नई घड़ी का टीज़र जारी करते हुए कहा है, “अब समय आ गया है।” हालाँकि, कंपनी ने अभी तक कोई लॉन्च विवरण नहीं बताया है। हालाँकि, यह पता चला है कि डिवाइस 26 फरवरी को स्पेन के बार्सिलोना में MWC इवेंट के दौरान लॉन्च हो सकता है। अब तक, वनप्लस ने आधिकारिक रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वनप्लस वॉच अब 2021 में उपलब्ध है। इसका मतलब है कि तीन साल में पहली बार एक नई घड़ी बाजार में आ रही है।

टिपस्टर मैक्स जाम्बोर, जो अक्सर आगामी गैजेट्स के बारे में जानकारी साझा करते हैं, ने पहले कहा था कि वनप्लस वॉच 2 का अनावरण MWC 2024 में किया जा सकता है। अब उनका कहना है कि घड़ी 26 फरवरी को जारी की जाएगी। कंपनी ने अपने सामुदायिक मंच पर एक टीज़र छवि भी पोस्ट की, जिसमें दर्शकों से पूछा गया, “वह क्या है?” हालाँकि, यह कंपनी सिर्फ गलत उत्तर की तलाश में है।

कंपनी ने 26 फरवरी को शाम 5:00 बजे IST पर फाइलिंग की समय सीमा पूरी की। ऐसे में उम्मीद है कि वनप्लस वॉच 2 अब बाजार में आएगी। फोरम पेज यह भी बताता है कि प्रतियोगिता भारत, उत्तरी अमेरिका और यूरोप के लोगों के लिए खुली है। इन बाज़ारों में घड़ियाँ पहुंचाना भी संभव है।

OnePlus Watch 2 के स्पेसिफिकेशन्स ( Specifications of OnePlus Watch 2)

OnePlus Watch 2 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो लीक्ड तस्वीरों से ये पता चला है कि इसमें राउंड डायल के साथ साइड में दो बटन देखने को मिल सकते हैं. दूसरी साइड में स्पीकर ग्रिल मिल सकता है. वहीं, बेस में सेंसर्स मिल सकते हैं. जो अलग-अलग हेल्थ एक्टिविटी को ट्रैक करने के काम आएंगे. वॉच फेस के आसपास थिक बेजल्स मिल सकते हैं. इसमें 1.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. वॉच Qualcomm Snapdragon W5 Gen 1 प्रोसेसर, GPS, IP68 डस्ट एंड वाटर रेजिस्टेंस और कस्टम RTOS या WearOS मिल सकता है.