पूत बना कपूत: वेलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को घर आने से रोकने पर गुस्साए लड़के ने मां की हत्या कर दी

Angry boy kills mother for stopping girlfriend from coming home on Valentine’s Day

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सनसनीखेज हत्याकांड हुआ है. दरअसल, भोपाल में वैलेंटाइन डे के मौके पर जब मां ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड को घर में नहीं घुसने दिया तो युवक इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी. यह बात भोपाल पुलिस ने कही.

पुलिस के मुताबिक, 15 फरवरी को शबरी नगर से फोन आया कि वहां रहने वाले नंदा मोरे की मौत हो गई है. जब पुलिस पहुंची तो महिला के मुंह पर चोट के निशान थे और होंठ पर भी चोट थी।

इस प्रकार, उसके बेटे की हत्या के आरोपी की पहचान हो गई ( Thus, the accused of murdering his son was identified)

इस बारे में जब बेटे से पूछताछ की गई तो वह पुलिस को कुछ खास जवाब नहीं दे सका। हालांकि, जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की मौत दम घुटने से हुई है, तो पुलिस का शक रौनक के बेटे पर बढ़ गया.

बाद में जब पुलिस ने मृत महिला के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपनी मां की मौत का सच उगल दिया और अपना जुर्म कबूल कर लिया. हत्या के आरोपी रौनक ने बताया कि वह वैलेंटाइन डे पर देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को घर लाना चाहता था, लेकिन उसकी मां ने उसे इसकी इजाजत नहीं दी.

इसी बात को लेकर रौनक और उसकी मां के बीच बहस हो गई और रौनक ने अपनी मां को धक्का दे दिया, जिससे वह गिर गईं. बिस्तर से टकराने के परिणामस्वरूप, उसके चेहरे पर चोटें आईं और होंठ क्षतिग्रस्त हो गया।

प्रतिवादी ने कहा कि मां फिर खड़ी हुई और उसे मारा। इससे रौनक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी मां का कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने अब आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.