जैकलीन फर्नांडिस ने महाठग करने वाले गुंडे सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ली, लगाए थे ये आरोप

Jacqueline Fernandes withdrew her complaint against big fraud goon Sukesh Chandrashekhar, had made these allegations

मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के कारण जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है। अपने धोखाधड़ी मामले को लेकर सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने मिस्टर सुकेश पर दिल्ली की एक अदालत में मुकदमा दायर किया था लेकिन मामला वापस ले लिया गया था. जैकलीन ने अपनी याचिका में सुकेश पर मीडिया के जरिए धमकी देने का आरोप लगाया है. क्या था वो मामला चलिए आपको बताते हैं.

जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश मामले में, अभिनेत्री ने दिल्ली के पटियाला फैमिली कोर्ट में एक अर्जी दायर कर सुकेश चंद्रशेखर के घोटालेबाजों को उनसे संबंधित पत्र मीडिया में लीक करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की।

अनुरोध रद्द करना ( cancel request)

कथित तौर पर, जैकलीन फर्नांडिस की याचिका पर अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश चंदर जीत सिंह ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री द्वारा दायर याचिका को वापस लेने और मामले को सुलझाने का आदेश दिया है। पहले की रिपोर्टों में बताया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने मीडिया को एक पत्र लिखकर कहा था कि, उनकी राय में, जैकलीन फर्नांडिस को बदनाम करने के लिए अनुचित टिप्पणियां की गई थीं।

इसके लिए कहा ( asked for this)

जैकलीन फर्नांडिस के आवेदन में मुख्य प्रतिवादी सुकेश चंद्रशेखर की हरकतों से वर्तमान वादी को डराने और अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में अदालत में सच्चाई का खुलासा करने से रोकने का आरोप लगाया गया है।

जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. ( Jacqueline filed a complaint against Sukesh)

कुछ दिन पहले इस मामले पर जैकलीन ने पुलिस प्रमुख को लिखे अपने पत्र में लिखा था, ”मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं जो अनजाने में ऐसे मामले में शामिल हो गई हूं जिसके दूरगामी परिणाम होंगे.” स्पेशल सेल द्वारा दर्ज एक मामले में आरोप, मैं आपको यह पत्र मनोवैज्ञानिक दबाव और लक्षित धमकी के अभियानों की भयानक परीक्षा की पृष्ठभूमि में लिख रहा हूं। रणनीतिक खतरे में है.