जूतों को लेकर भाइयों के बीच हुई छोटी सी बहस में 20 वर्षीय भांजे की हत्या

20 year old nephew murdered in a small argument between brothers over shoes

हैदराबाद के तेलंगाना क्षेत्र में दो भाइयों के बीच जूतों को लेकर हुए मामूली विवाद में मेहमान बनकर उनसे मिलने आए उनके भतीजे की हत्या कर दी गई। मधुरा नगर पुलिस के मुताबिक, रानी और सरोज दो सगी बहनें हैं। सरोज की बेटी मार्था निज़ामपेट में रहती है। मार्था की दो बेटियां और एक बेटा है, संगेपोगु प्रवीण (20 वर्ष)। वह ड्राइवर है।

4 फरवरी की रात प्रवीण अपना मोबाइल फोन ठीक कराने के लिए रहमत नगर के जवाहर नगर इलाके में अपनी नानी रानी के घर गया था. प्रवीण ने रानी के बड़े बेटे अभिलाष एलेक्स के साथ एर्रागड्डा में फोन की मरम्मत की और रात में रानी के घर लौट आए। इसी बीच अभिलाष का भाई अभिषेक जूते उतारे बिना ही बिस्तर पर सो गया. अभिलाष ने अभिषेक को अपने जूते उतारकर सोने के लिए कहा। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद हो गया।

प्रवीण ने मामले में हस्तक्षेप किया और दोनों भाइयों को इस छोटी सी बात पर बहस करने से रोका। इस बात से अभिषेक अपने भतीजे से बेहद नाराज हो गया और उसने प्रवीण के सीने में चाकू घोंप दिया. चाकू से हमला होने पर प्रवीण बेहोश हो गया। उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने प्रवीण को मृत घोषित कर दिया। अपने मोबाइल फोन की मरम्मत कराने अपनी नानी के घर गए प्रवीण की उसके एक मामा के गुस्सैल स्वभाव के कारण हत्या कर दी गई।