खुशखबरी ! क्या यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं? डायरेक्टर आदित्य धर के घर गूंजेगी किलकारियां!

Good News ! Is Yami Gautam pregnant? There will be laughter in the house of director Aditya Dhar!

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम धर और फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। वे अपने परिवार का विस्तार करने के लिए तैयार हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के एक सूत्र के मुताबिक, ”यामी पांच महीने की गर्भवती हैं.” जब यामी को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो वह बहुत खुश हुईं। मई में आपके बच्चे का जन्म होगा. अब तक परिवार ने सब कुछ गुप्त रखा है.

हाल ही में जब Yami Gautam को उनके पति आदित्य के साथ देखा गया था, तो वो अपना बेबी बंप छिपाती भी नजर आ रही थीं। वह अपने दुपट्टे से अपना पेट छुपा रही थीं। सूत्र ने आगे कहा, ‘यामी और आदित्य धर जल्द ही इसकी घोषणा करने जा रहे हैं, क्योंकि वह अब अपनी अगली थ्रिलर फिल्म का भी प्रचार करेंगी। वह लीड हैं और वह इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसलिए इसे आधिकारिक तौर पर बताना जरूरी है क्योंकि यह सामने आ जाएगा। वे दुनिया के साथ ये न्यूज शेयर करने ही वाले हैं।’

प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम ( Yami Gautam is pregnant)

यामी ने एक बार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, उनके और आदित्य के बीच रिश्ता आगे बढ़ने से पहले वे करीबी दोस्त बन गए और उन्हें प्यार हो गया। उन्होंने दावा किया कि उनकी दोस्ती ‘उरी’ के प्रमोशन के दौरान शुरू हुई और उन्होंने कोविड के बाद शादी करने की प्लानिंग की। 2021 में, उन्होंने यामी के घर हिमाचल प्रदेश में शादी की, जिसमें केवल उनका परिवार मौजूद था।

आदित्य और यामी की शादी ( Aditya and Yami’s wedding)

हालांकि, अभी तक कपल की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। संभावना है कि वे जल्द ही सोशल मीडिया पर इस खबर की घोषणा करेंगे। यामी गौतम अपनी आगामी थ्रिलर, ‘आर्टिकल 370’ को प्रमोट करने की तैयारी कर रही हैं, जो उनके पति आदित्य धर ने बनाई है। 2019 में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर मिले इस कपल ने दो साल तक डेटिंग के बाद 4 जून, 2021 को शादी कर ली।