Mannara Chopra: मुनव्वर नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट के साथ मन्नारा चोपड़ा कर रही हैं अपना पहला प्रोजेक्ट, फोटो हुई वायरल

Mannara Chopra is doing her first project not with Munavvar but with this contestant, photo goes viral

सलमान खान का शो बिग बॉस 17 कई बार चर्चा में रहा है। शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को हुआ। बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी थे। शो में फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार और सेकेंड रनर अप मन्नारा चोपड़ा रहीं। शो खत्म होने के बाद सभी प्रतियोगियों ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस मौके का जश्न मनाया।

लेकिन वह कुछ कंटेस्टेंट ने अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया. मन्नारा चोपड़ा ने घर से बाहर आते ही काम करन शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह अकेले नजर नहीं आ रही हैं. उनके साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं.

मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारूकी नहीं बल्कि अभिषेक कुमार के साथ काम कर रही हैं. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मन्नारा और अभिषेक कुमार की फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों अपने नए प्रोजेक्ट के नजर पर आ रहे हैं. मन्नारा और अभिषेक सड़क पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों का लुक ( look of both)

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार का लुक काफी चर्चा में बना हुआ है. मन्नारा ने ब्लू कलर की जींस और ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है. मन्नारा ने ब्लू कलर की शर्ट के साथ स्लीवलेस स्वेटर पहना हुआ है. जबकि अभिषेक ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.