कांग्रेस प्रत्याशी भुवन कापड़ी का वीडियो वायरल, सरकार बनने पर अवैध खनन कराने को कर रहे डील

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, हल्द्वानी। उधमसिंह नगर जिले की खटीमा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भुवन कापड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश में अवैध खनन कराने की बात को लेकर डील करते कैद हुए हैं। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में भुवन कापड़ी यहां तक कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद छह से सात मंत्री तो उनकी जेब में रहेंगे, जिनसे वो जो जाहे वो करवा सकते हैं।

वहीं इस पर बीजेपी नेता और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हमेशा से माफियाओं और अपराधियों से संबंध रहा है। यह उनकी संस्कृति में है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इससे पहले उनके नेता इस तरह के कामों में शामिल होते थे, अब उनके उम्मीदवार भी शामिल हो रहे हैं।  मुख्यमंत्री धामी ने भी खटीमा विधानसभा सीट से ही चुनाव लड़ा है।

वायरल वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी भुवन कापड़ी डंके की चोट पर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह अगर जीतते भी नहीं है, तब भी पांच से सात मंत्री उनकी जेब में रहेंगे। उत्तराखंड के अंदर जो भी काम हो, वह संबंधित नेता से उसका हाथ पकड़कर वह काम करवा देंगे। वीडियो में उन्होंने डॉ. हरक सिंह रावत समेत कई बड़े नेताओं का नाम भी लिया है, जिनसे ने ये सब काम करवाएंगे।

5 thoughts on “कांग्रेस प्रत्याशी भुवन कापड़ी का वीडियो वायरल, सरकार बनने पर अवैध खनन कराने को कर रहे डील

Leave a Reply

Your email address will not be published.