दुःखद: उत्तरकाशी-लंबगांव मोटर मार्ग पर सड़क हादसे में जल संस्थान के फीटर समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड क्राइम
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, उत्तरकाशी। उत्तरकाशी-लम्बगांव मार्ग पर रातलधार के पास एक स्कूटी दुर्घटना में दो सगे के सभाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। तीन युवक उत्तरकाशी की तरफ आ रहे थे। मृतक में एक जल संस्थान उत्तरकाशी का प्लम्बर बताया जा रहा है। दुर्घटना की सूचना पर क्षेत्र में शोक की लहर है।

जानकारी के अनुसार तीन युवक स्कूटी से अपने गांव से उत्तरकाशी की तरफ आ रहे थे। बारिश के चलते सड़क फिसलन वाली होने से स्कूटी अनियंत्रित होकर फिसल गई। इससे स्कूटी सवार युवक करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरे। आस-पास के लोगों की मदद से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने तीनों को सड़क तक लाया। जहां तीनों मृत बताये गए।

पुलिस के अनुसार डुंडा तहसील के लंबगांव-उत्तरकाशी मोटर मार्ग पर एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इस हादसे में स्कूटी सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है। इसमें दो सगे भाई हैं जो टिहरी जिले के मुखेम गांव निवासी हैं, जबकि एक व्यक्ति उत्तरकाशी जनपद के पोखरियाल गांव का रहने वाला है।  बताया जा रहा है कि स्कूटी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई थी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीएआरएफ की टीम ने तीनों शव को खाई से बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक, ये तीनों लोग रातलधार से उत्तरकाशी की ओर आ रहे थे।

मृतकों के नाम सोहन लाल (पुत्र फगडस दास निवासी मुखेम टिहरी गढ़वाल), मोहनलाल (पुत्र फगडस दास निवासी मुखेम टिहरी गढ़वाल) और हर्षलाल (पुत्र शांतिलाल निवासी पोखरियल गांव उत्तरकाशी) बताया गया। हादसे में मरने वाले हर्षलाल उत्तराखंड जल संस्थान उत्तरकाशी में फीटर के पद पर तैनात था।

 

1 thought on “दुःखद: उत्तरकाशी-लंबगांव मोटर मार्ग पर सड़क हादसे में जल संस्थान के फीटर समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.