उत्तराखंड: आज फूटा राज्य में कोरोना बंम, एकाएक आए रिकॉर्ड 505 मामले, देहरादून में आए सर्वाधिक 253 केस

उत्तराखंड कोरोना वायरस
खबर शेयर करें

जनपक्ष टुडे ब्यूरो। उत्तराखंड में कोरोना ने रफ़्तार पकड़ ली है। कोरोना एक बार फिर डराने लग गया है। आज राज्य में कोरोना के सर्वाधिक 505 नए  मामले सामने आए है, जो चिंता की बात है। इस आंकड़े ने सरकार के सामबे चुनौती खड़ी कर दी है। इसका आने वाले विधानसभा चुनाव पर भी असर पड़ने के आसार जताए जा रहे हैं। जानकारों का मानना है कि यदि आगे भी कोरोना की यही चाल रही तो चुनाव आगे भी खिसक सकते हैं। चुनाव रैलियों से कोरोना के तेजी से फैलने की आशंका जताई जा रही है।

बुधवार को राज्य में ओमोक्रोन के आये रिकॉर्ड 505 केस में से देहरादून जिले में सबसे अधिक 253 केस आये हैं। इसके अलावा अल्मोड़ा में 5, बागेश्वर में 9, चमोली में 5, चम्पावत में 3, हरिद्वार में 64, नैनीताल में 55,पौड़ी में 60, पिथौरागढ़ में 6, रुद्रप्रयाग में 1,टिहरी में 5, उधम सिंह नगर में 37, तो वहीँ, उत्तरकाशी में 2 मे मामले सामने आए है। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना का आंकड़ा 1000 से ऊपर चला गया है।

 

1 thought on “उत्तराखंड: आज फूटा राज्य में कोरोना बंम, एकाएक आए रिकॉर्ड 505 मामले, देहरादून में आए सर्वाधिक 253 केस

  1. hello!,I like your writing very much! share we communicate more about your article on AOL? I require an expert on this area to solve my problem. May be that’s you! Looking forward to see you.

Leave a Reply

Your email address will not be published.