….. तो कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट की शनिवार को हो सकती है घोषणा, ये नाम लगभग फाइनल

उत्तराखंड राजनीति विधानसभा चुनाव 2022
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखंड में 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। प्रमुख राजनीतिक दल भाजपा और कांग्रेस ने अब तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। जबकि, आज से नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि कांग्रेस की पहली लिस्ट तैयार हो चुकी है। संकेत मिल रहे हैं कि कांग्रेस शनिवार को पहली सूची जारी करने की घोषणा कर सकती है। सोशल मीडिया में टिकट के दावेदारों के नामों की सूची फाइनल होने की चर्चा दिनभर चलती रही। कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार को टिकटों को लेकर गहमा-गहमी रही। टिकट के प्रबल दावेदारों ने देहरादून में डेरा जमा लिया है।

गढ़वाल में इनको मिल सकता है टिकट

गंगोत्री सीट से विजयपाल सजवान, बद्रीनाथ से राजेंद्र भंडारी, थराली से प्रोफेसर जीतराम, केदारनाथ से मनोज रावत, देवप्रयाग से मंत्री प्रसाद नैथानी, प्रताप नगर से विक्रम नेगी, धनोल्टी से जोत सिंह बिष्ट, चकराता से प्रीतम सिंह, विकास नगर से नवप्रभात, धर्मपुर से दिनेश अग्रवाल, राजपुर रोड से राजकुमार, भगवानपुर से ममता राकेश, पिरान कलियर से फुरकान अहमद, मंगलौर से काजी निजामुद्दीन, श्रीनगर से गणेश गोदियाल कोटद्वार से सुरेंद्र सिंह नेगी के नाम शामिल हैं।

कुमाऊं में इन्हें है टिकट मिलने की सम्भावना

धारचूला से हरीश धामी, पिथौरागढ़ से मयूख महर, कपकोट से ललित फर्स्वाण, द्वाराहाट से मदन बिष्ठ, • रानीखेत से करन मेहरा, अल्मोड़ा से मनोज तिवारी, जागेश्वर से गोविंद कुंजवाल, चंपावत से हेमेश खर्कवाल, नैनीताल से संजीव आर्य, हल्द्वानी से सुमित हृदयेश, रामनगर से रंजीत रावत, जसपुर से आदेश चौहान, बाजपुर से यशपाल आर्य, खटीमा से भुवन कापड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.