उत्तराखंड में ‘आप’ पार्टी ने फूंका चुनावी बिगुल, 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किए प्रचार वाहन

उत्तराखंड
खबर शेयर करें

देहरादून। 2022 में विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में चुनावी बिगुल बजा दिया है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए आज पार्टी के प्रचार वाहनों को रवाना करने को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने दावा किया कि 45 दिन के इस अभियान के बाद राज्य में पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं की संख्या एक लाख का आंकड़ा पार कर जाएगी, जो अभी दस हजार है।

देहरादून में सर्वे चौक के पास एक होटल में पत्रकारों से बात करते हुए मनीष सिसौदिया ने कहा कि बहुत कम समय के भीतर आप ने पूरे उत्तराखंड में अपनी सक्रियता को बढ़ा दिया है।
राज्य के लोगों में आप के प्रति विश्वास बढ़ा है।

इसी विश्वास को बढ़ाने के लिए सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में जो प्रचार वाहन उतारे जाएंगेए उसमें केजरीवाल सरकार के कार्यों को दिखाया जाएगा। लोगों को केजरीवाल मॉडल समझाया जाएगा। विडियो फोटो के जरिए बताया जाएगा कि कैसे स्कूलए बिजली, पानी, अस्पताल मोहल्ला क्लीनिक की स्थिति सुधरी है। कैसे आम लोगों का जीवन सुविधाजनक बना दिया गया है।

सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड को भाजपा और कांग्रेस ने दोनों हाथों से जमकर लूटा है। यहां के संसाधनों के जरिए जहां राज्य की आर्थिक स्थिति संवरनी थी, उन्हें भी बेचने में जनविरोधी सरकारों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। ऐसे में राज्य के लोगों के लिए आप एक बड़ी उम्मीद है। इस उम्मीद पर खरा उतरा जाएगा।

इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनियाए, प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर, सह प्रभारी राजीव चौधरी, रजिया बेग, रविंद्र जुगरान, त्रिलोक सजवाण, अनंतराम चैहान, कैलाश बिष्ट, कैलाश रमोला आदि मौजूद रहे।

1 thought on “उत्तराखंड में ‘आप’ पार्टी ने फूंका चुनावी बिगुल, 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किए प्रचार वाहन

  1. Of course, your article is good enough, safetoto but I thought it would be much better to see professional photos and videos together. There are articles and photos on these topics on my homepage, so please visit and share your opinions.

Leave a Reply

Your email address will not be published.