राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री का जीवन आज के परिप्रेक्ष्य में भी अनुकरणीय: संदीप सिंघल

उत्तराखंड कर्मचारी हलचल
खबर शेयर करें

 

– यूजेवीएन लिमिटेड में धूमधाम से मनाई गई राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखंड जल विद्युत निगम लिमिटेड (यूजेवीएन) लिमिटेड के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती हर्षोल्लास से मनाई। इस अवसर पर यूजेवीएन लिमिटेड के मुख्यालय उज्ज्वल में विभिन्न देश भक्ति पूर्ण कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया।

कार्यक्रम में वक्ताओं ने दोनों महापुरुषों के जीवन वृत्त पर प्रकाश डाला तथा उनके बनाए सिद्धांतों का पालन करने की प्रतिज्ञा ली।अपने संदेश में निगम के प्रबंध निदेशक संदीप सिंघल ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं जय जवान जय किसान का नारा देने वाले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का जीवन आज के परिप्रेक्ष्य में भी अनुकरणीय है। यह विश्व शांति और समरसता के लिए एक उदाहरण है।

अधिशासी निदेशक हिमांशु अवस्थी ने महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री द्वारा किए गए महान कार्यों का वर्णन करते हुए उनके दिखाए गए मार्ग पर चलने का आह्वान किया।

इस अवसर पर अधिशासी निदेशक मोहम्मद नासिर, महाप्रबंधक दिग्विजय सिंह, विवेक आत्रेय और डी.के.गर्ग के साथ ही बड़ी संख्या में निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रबंधक प्रशासन एवं सुरक्षा राकेश कुमार ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.