टिहरी में शादी समारोह से लौट रही कार खाई में गिरी, दो लोगों की मौत, घायल अस्पताल में भर्ती, घटना के बाद गांव में मचा कोहराम

उत्तराखंड क्राइम
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, नई टिहरी। बीती देर रात को टिहरी के नजदीक टिप्परी रोड पर मेराव गांव में शादी समारोह से लौट रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना के बाद सर्च एवं रेस्क्यू के लिए SDRF टीम मौके पर पहुंची। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि घायल एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसकी हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।

रेस्क्यू टीम ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद बिना वक़्त गवाए रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया। उक्त कार मारुती वैगनआर गाड़ी नम्बर UK09 A 9329 है। कार सवार नजदीकी शादी समारोह से अपने घर की ओर वापस आ रहे थे। मेराव गांव के समीप गाड़ी पर नियन्त्रण नही रहा, जो 400 मीटर गहरी खाई मे जाकर गिर गई।

SDRF जवानों ने रात्रि के अंधेरे में ही गहरी खाई में उतर कर घायल दीपक पुत्र किशोरी लाल निवासी बोराडी टिहरी को स्ट्रेक्चर की मदद से मुख्य मार्ग पर लाया जिसे इलाज को 108 के माध्यम से नजदीकी अस्पताल भेजा गया।

कार सवार अन्य दो व्यक्ति तेजपाल सिंह पुत्र सोबन उम्र 36 निवासी उखड़ पट्टी खास टिहरी व और नरेंद्र राणा पुत्र केदार सिंह उम्र 30 निवासी फलिंडा घनसाली टिहरी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी, जिन्हें बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.