दुःखद: टिहरी में वाहन दुर्घटना में 5 लोगों की मौत, 3 गम्भीर रूप से घायल

उत्तराखंड क्राइम
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, देहरादून। टिहरी जिले के घनसाली में घुत्तु रोड पर वाहन दुर्घटना में 5 लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि 3 लोग घायल हो गए हैं। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर घायलों का रेस्क्यू किया और उपचार को नजदीकी अस्पताल भेजे गए। इधर, लगातार सड़क दुर्घटनाओं से राज्य सरकार चिंतित है और अफसरों को इसकी रोकथाम के निर्देश दिए गए।

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार आज वीरवार को थाना घनसाली की SDRF टीम को सूचित किया गया कि घुत्तु रोड पर पोखर के पास एक पिकअप वाहन संख्या UK14TA- 0932 अनियंत्रित होने से मुख्य मार्ग से करीबन 100 मीटर खाई में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही SDRF रेस्क्यू टीम HC संजय नेगी के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुँची। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में कुल 8 लोग सवार थे, जिनमे से 3 लोग घायल थे और 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा त्वरित रेस्क्यू करते हुए तीनों घायलों को निकालकर उपचार के लिए 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा। इसके बाद मृतकों के शव बॉडी बैग व स्ट्रैचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर सिविल पुलिस के सुपर्द किये।

घायलों का विवरण-
1. चालक बचन सिंह, निवासी बूटवा
2. विजय राम पुत्र केवल राम
3. राजेन्द्र सिंह पुत्र जीत सिंह, निवासी सौड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.