बड़ा हादसा: केदारनाथ से लौट रही कार खाई में जा गिरी, ब्रिगेडियर समेत 5 लोगों की मौत

उत्तराखंड क्राइम
खबर शेयर करें

जनपक्ष टुडे संवाददाता, पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ ज़िले के मुवानी के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। हादसे में सेना के एक सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर सहित पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। मृतकों में दो नेपाली मूल के नागरिक भी शामिल हैं। सभी लोग कर्णप्रयाग में पूजा-अर्चना के बाद वापस घर लौट रहे थे।

बुधवार सुबह करीब पांच बजे थल से सात लोग एक कार में जिला मुख्यालय की तरफ आ रहे थे। मुवानी के समीप पहुंचते ही चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और कार खाई में जा गिरी।

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने प्रशासन को सूचना दी। थल थानाध्यक्ष देवनाथ गोस्वामी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया।

हादसे में कार सवार आठगांवशिलिंग बुगां गांव निवासी सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर विनोद कुमार चंद पुत्र विक्रम चंद, रघुवीर चंद पुत्र कुंवर चंद, नरेंद्र चंद पुत्र कल्याण चंद, नेपाल निवासी दीपक अवस्थी पुत्र शिवदत्त व मदन मोहन जोशी पुत्र किशन दत्त की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दिवान चंद पुत्र मोती चंद और बल बहादुर बिष्ट पुत्र रामसिंह बिष्ट को गंभीर अवस्था में खाई से निकाला गया। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.