बिग ब्रेकिंग: भाजपा को लगा बड़ा झटका, कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य कांग्रेस में शामिल

उत्तराखंड राजनीति
खबर शेयर करें

– यशपाल आर्य के साथ विधायक संजीव आर्य के भी शामिल होने की चर्चा

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले ही दल बदलने का दौर शुरू गया है। इस बीच देवभूमि की सियासत में बड़ी खबर सामने आ रही है, जो भाजपा को बड़ा झटका दे सकती है। खबर यह है कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य आज कॉंग्रेस में वापसी कर सकते हैं। उनके आज कॉंग्रेस में शामिल होने की चर्चा है। चर्चा यह भी है कि यशपाल आर्य के बेटे संजीव आर्य भी कांग्रेस में धामिल हो गए हैं। संजीव आर्य अभी विधायक हैं।

सूत्रों के मुताबिक, उत्तराखंड भाजपा के दिग्गज नेता व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और संजीव आर्य घर वापसी करते हुए भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में फिर शामिल हो सकते हैं। हालांकि यह बात पूरी तरह गोपनीय रखी गई है।

बता दें कि साल 2017 में भाजपा कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और संजीव आर्य ने कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन की थी। उसके बाद भाजपा के लिए दोनों चुनाव लड़े और जीते थे। लम्बे समय से दोनों के कॉंग्रेस में शामिल होने की चर्चा किचल रही है।

सूत्रों की मानें तो जल्द ही यशपाल आर्य की घर वापसी के बाद कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए बाकी विधायक भी भाजपा का दामन छोड़ चुनाव से पहले घर वापसी कर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.