हरीश बोले, कांग्रेस में भी हैं कुछ गड़बड़ लोग

देश-दुनिया
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। अपने चुटीले बयानों से अपनी ही पार्टी के नेताओं को पस्त करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव हरीश रावत ने एक बार फिर नेताओं की पेशानी पर बल डाल दिये हैं।

पूर्व सीएम रावत ने एक संक्षिप्त बातचीत में कहा कि कांग्रेस को मोदी की रणनीति का जवाब देना है तो अभी से आगामी चुनावों के लिए स्थानीय चेहरे की घोषणा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा को भी मजबूर होकर स्थानीय चेहरे को मुख्यमंत्री के रूप में पेश कर चुनाव मैदान में उतरना होगा।

अपने ही दल कांग्रेस के लोगों द्वारा हरीश रावत का विरोध किये जाने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बोले कि हर दल में कुछ गड़बड़मैन होते हैं जिनका काम ही विरोध करना होता है। ऐसे लोगों को राजनीति का स्वाद ही गड़बड़ी करने से मिलता है।

अपने समर्थन में लांच हुये गीत हर दा आला को लेकर हरीश रावत बोले वह गायिका माया उपाध्याय को इसके लिए धन्यवाद देते हैं। उन्होंने साफ किया कि चुनाव से इस गीत का कोई संबंध नहीं है।

उन्होंने कहा कि माया उपाध्याय ने उनकी सरकार के कार्यकाल के दौरान किये गये कार्यों को एक लोकगीत के माध्यम से व्यक्त किया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत देहरादून से रूद्रपुर जाते समय काशीपुर में मानपुर रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर कांग्रेसजनों से मिले।

इस दौरान हरीश कुमार एडवोकेट, त्रिलोक अधिकारी, जय सिंह गौतम, अर्पित मेहरोत्रा, चन्द्र भूषण डोभाल आदि मौजूद थे।

15 thoughts on “हरीश बोले, कांग्रेस में भी हैं कुछ गड़बड़ लोग

  1. Pingback: 2discredit

Leave a Reply

Your email address will not be published.