ब्रेकिंग: हरिद्वार में एसडीएम की गाड़ी डंपर से टकराई, चालक की मौत, एसडीएम साहिबा की हालत गम्भीर

उत्तराखंड कर्मचारी हलचल क्राइम
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार जिले के लक्सर तहसील की उप जिलाधिकारी की गाड़ी आज सुबह तेज गति से आ रहे एक डंपर से टकरा गई, जिसमें एसडीएम के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एसडीएम की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। इस हादसे से प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में प्रशासनिक अमला अस्पताल पहुंच गया।

उप जिलाधिकारी लक्सर, सुनीता कन्नौजिया

बता दें कि लक्सर की एसडीएम संगीता कनौजिया आज सरकारी गाड़ी में सवार होकर हरिद्वार से लक्सर की ओर जा रही थी, जैसे ही उनकी गाड़ी लंढौरा पार करने के बाद सोलानी पुल के समीप पहुंची, तभी उनकी गाड़ी सामने से आ रहे तेज गति के डंपर से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि एसडीएम के चालक गोविंद जोकि पीआरडी के जवान है की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने पुलिस को मामले की सूचना दी और एसडीएम को रुड़की के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। मामले की जानकारी के बाद डीएम विनय शंकर पांडे, सीडीओ सौरभ गहरवार, जेएम अंशुल सिंह, एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोभाल, विधायक उमेश कुमार समेत अन्य कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया गया है कि गाड़ी में एसडीएम और उनका चालक ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.