बिग ब्रेकिंग: एक नर्सिंग कालेज की 91 छात्राएं एक साथ कोरोना पॉजिटिव, एसडीएम ने छात्रावास किया शील, सम्पर्क में आए लोगों की भी कोरोना जांच शुरू

उत्तराखंड कोरोना वायरस
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार में एक नर्सिंग कालेज में बड़ी संख्या में छात्राओं में कोरोना होने की पुष्टि हुई है। एक ही दिन में 91 छात्राओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर के बाद कालेज प्रबंधन के साथ ही स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। कालेज के छत्रावास पर कड़ा पहरा लगाते हुए छत्रावास को कन्टोन्मेंट जॉन घोषित कर दिया है। साथ ही इन छात्राओं के सम्पर्क में आये अन्य लोगों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

नर्सिंग कॉलेज रोशनाबाद, हरिद्वार के छात्रावास में 91 छात्राओं की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नर्सिंग कॉलेज रोशनाबाद परिसर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन जे साथ ही स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। एसडीएम पूरन सिंह राणा ने परिसर का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये हैं।

एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग को उक्त कंटेनमेंट जोन में आवश्यक चिकित्सकीय निगरानी रखने के लिए निर्देशित किया गया है। इसके अलावा नर्सिंग कॉलेज की प्रधानाचार्य को भी कंटेनमेंट जोन में आवश्यक वस्तुओं यथा सब्जी फल दूध घरेलू गैस रसद आदि की व्यवस्था किए जाने के लिए निर्देशित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त कंटेनमेंट जोन में आई समस्त कोरोना पॉजिटिव छात्राएं एसिंप्टोमेटिक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.