दुःखद: 2 वर्षीय मासूम को आंगन से उठा ले गया गुलदार, गांव में दहशत, सर्च अभियान में जुटे वन विभाग और पुलिस कर्मी

उत्तराखंड क्राइम
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे संवाददाता, हल्द्वानी। नैनीताल मार्ग पर ज्योलीकोट के अंतर्गत चोपड़ा गांव से शुक्रवार देर शाम दो वर्षीय बच्चा एकाएक लापता हो गया। इस बीच परिजनों ने आंगन में गुलदार भी देखा। बताया जा रहा है कि गुलदार ही बच्चे को उठाकर ले गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर रात तक बच्चे का पता नहीं चल सका।

मिली जानकारी के अनुसार चोपड़ा मटियाली गांवभानू राणा और मीना राणा के बच्चे पीयूष (4) और राघव (2) शुक्रवार देर शाम सात बजे आंगन में खेल रहे थे। इसी बीच पीयूष के रोने पर परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचे तो आंगन से गुलदार दौड़ता हुआ नजर आया।

दो वर्षीय राघव भी वहां नहीं था। सूचना पर वन विभाग व पुलिस ने मौके पर पहुंचेर ग्रामीणों के साथ आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर रात तक बच्चे का पता नहीं चल सका। इससे पहले दोपहर बाद भी ग्रामीणों ने गांव में गुलदार देखा था। बार-बार देखे जाने पर आशंका जताई जा रही है कि गुलदार बच्चे को उठा ले गया है।

ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार व वनक्षेत्राधिकारी भोपाल सिंह मेहता समेत अन्य अधिकारी, कर्मचारियों की ओर से सर्च अभियान चलाया जा रहा है। देर रात कालाढूंगी के विधायक प्रतिनिधि विकास भगत भी चोपडा पहुंचे। उन्होंने बच्चे के परिजनों से बात कर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने पुलिस और वन विभाग के लोगों से भी बातचीत की। सर्च अभियान अभी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.