बहुत ही दुःखद: चुनावी उत्साह के बीच हल्द्वानी में गमगीन माहौल, घूमने निकले 4 दोस्तों की कार हादसे में दर्दनाक मौत, एक गम्भीर घायल

उत्तराखंड क्राइम
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, हल्द्वानी। हल्द्वानी शहर में चुनाव मतदान के शोर बीच एक दुःखद खबर सामने आई है। यहां देर रात शहर में घूमने निकले 5 दोस्तों की कार एक पेड़ से जा टकराई, जिसमें चार की मौत हो गई जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। इस हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में पांच दोस्त शहर घूमने के लिए कार में निकले थे। रास्ते में उनकी कार बीती रात्रि को करीब 1ः30 बजे सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई।  हादसा देर रात कुंवरपुर चौराहा के निकट हुआ है। हल्द्वानी पुलिस के अनुसार सोमवार रात कार्तिक डोभाल पुत्र राजेश सिंह डोभाल, चित्रेश गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता निवासी बद्रीपुरा, अक्षय अहुजा पुत्र महेश अहुजा निवासी पीली कोठी व प्रियांशु अपने दोस्त कमलेश पांडेय के साथ कार से शहर घूमने निकले थे।

कुंवरपुर चौराहा स्थित सरोवर एंड स्वीट रेस्टोरेंट के पास आम के पेड़ से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। कार इतनी अधिक तेज गति में थी कि उसके परखच्चे उड़ गए। कार के टकराने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे काठगोदाम एसओ प्रमोद पाठक ने पुलिस टीम को स्थानीय लोगों की मदद से सभी युवकों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों द्वारा कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता, अक्षय अहुजा व प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया, कमलेश पांडेय को गंभीर हालत में एसटीएच रेफर कर दिया।

पुलिस ने सभी युवकों के परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। घटना से पूरे अस्पताल में कोहराम मच गया। परिजनों को विश्वास ही नहीं था कि उनके बच्चे अब इस दुनिया में नहीं रहे। बेटों का शव देखकर परिजन सुदबुध खो बैठे। किसी तरह पुलिस और रिश्तेदार परिजनों को ढांढस बंधा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.