कार्रवाई: नशे में धुत्त होकर पढ़ाने वाला शिक्षक सस्पेंड, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का लिया शिक्षा अधिकारियों ने संज्ञान

उत्तराखंड कर्मचारी हलचल शिक्षा-खेल
खबर शेयर करें

 

जनपक्ष टुडे ब्यूरो, पौड़ी गढ़वाल। शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक पर आखिरकार गाज गिर ही गयी। ग्रामीणों की शिकायत पर मामले की जांच में पुष्टि होने पर शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने आटोपि शिक्षक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

मामला पौड़ी गढ़वाल का है, जहां राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुणेथ के प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। आरोप है कि परफिप कुमार विद्यालय परिसर में शराब पीकर आकर बच्चों को पढ़ाते हैं। उनका ग्राउंड में नशे में धुउत्त होकर लेटने का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वॉयरल हुआ है।

शिक्षा महानिदेशक बंशीधर तिवारी ने मामले का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए थे। डीजी के निर्देश के बाद ज़िला शिक्षा अधिकारी आनन्द भारद्वाज ने खण्ड शिक्षा अधिकारी को जांच सौंपी। जांच में आरोपों की पुष्टि होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी न8बआज प्रदीप कुमार के निलम्बन के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.